इमरान हाशमी की बॉडी पर आया सबका दिल, लोगों ने कहा- जलवा है आपका

ऐक्टर इमरान हाशमी (Imran Hashmi) ने अपने आपको पूरी तरह से बदल लिया है। रोमिंटक बॉय के तौर पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले इमरान हाशमी (Imran Hashmi body) ने तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है और अब बॉडी के मामले में ये अभिनेता सलमान खान को टक्कर दे रहे हैं। इमरान हाशमी ने जिस तरह से अपनी बॉडी बनाई है। उसे देखकर हर कोई बस अभिनेता की तारीफ कर रहा है। अपने इंस्टा अकाउंट में इमरान हाशमी ने अपनी कुछ वीडियो शेयर की थी। जिसमें उनकी बॉडी काफी solid दिखाई दे रही है और ये हैवीवेट उठाते हुए नजर आए रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)


इमरान हाशमी की बॉडी (Imran Hashmi body) को देखकर फैंस काफी खुश हैं और इनकी द्वारा शेयर की गई वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की इमरान हाशमी द्वारा बॉडी बनाते हुए जो वीडियो शेयर की गई है उसे 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि जलवा है आपका, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप काफी अच्छे लग रहे हैं। वहीं ये वीडियो पोस्ट करते हुए इमरान हाशमी ने लिखा था कि dear fat, prepared to die।

टाइगर 3 में निभाएंगे नेगेटिव किरदार

ये बॉडी बनाने के लिए इमरान हाशमी (Imran Hashmi) ने दिन रात मेहनत की है और जिम में घंटों बिताए हैं। इमरान हाशमी की इसी मेहनत का नतीजा आज सबको दिख रहा है। गौरतलब है कि tiger 3 फिल्म में इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं और जल्द ही इस मूवी की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। टाइगर 3 के लिए ही इमरान हाशमी ने ये लुक लिया है। दरअसल इस फिल्म में ये एक पाकिस्तानी एंजेट की भूमिका निभाएंगे और सलमान से पंगा लेंगे। कहा जा रहा है कि तुर्की में इस मूवी की शूटिंग की जानी है और इमरान कुछ ही दिनों में तुर्की के लिए रवाना होंगे।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक