‘झूठा कहीं का’: केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली BJP की इकाई का अनोखा अभियान

‘Jhootha kahin ka’ Campaign: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (BJP Campaign against Kejriwal) के खिलाफ एक खास अभियान शुरू किया है. जिसे  ‘झूठा कहीं का’ (‘Jhootha kahin ka’) नाम दिया है. इस अभियान के तहत आज 14 विशेष वैन को रवाना किया है, जो कि पूरी राजधानी के यात्रा करेंगी और केजरीवाल के ‘झूठ और यू-टर्न’ के बारे में लोगों को एक वीडियो के जरिए बताया जाएगा. ये वीडियो 27 मिनट का होगा. भाजपा के अनुसार अगले चार सप्ताह में ये वैन 4,200 जगहों को कवर करने वाली है.

गौरतलब है कि भाजपा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने सरकारी आवास की मरम्मत में 45 करोड़ रुपये का खर्च किया है.  वहीं उपराज्यपाल की निगरानी से खर्च को बचाने के लिए कई मदों को 10 करोड़ रुपये से कम रखा गया है.

इस खुलासे के बाद से भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री से अब इस्तीफे की मांग कर रही है. साथ ही लोगों को बता रही है कि कैसे केजरीवाल ने उनकी आंखों में धूल झोंकी है.

दूसरी और ‘आप’ ने भाजपा के इन आरोप को गलत बताते हुए कहा है कि भाजपा असर मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ये सब कर रही है.

बता दें हाल ही में केजरीवाल के आवास से जुड़ी कुछ वीडियो और फोटो भी सामने आई है. जिसमें देखा जा सकता है कि केजरीवाल का घर कितना आलीशन है. इस घर में लाखों रुपये के तो पर्दे ही लगे हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक