चर्च पहुंचकर केजरीवाल ने की प्रार्थना, कहा- गोवा के लोगों के लिए शांति, समृद्धि चाहता हूं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल से गोवा में हैं और राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। वहीं आज सुबह केजरीवाल ने गोवा के एक चर्च में जाकर प्रार्थना की (Goa Kejriwal Prayer Church) और कहा कि उन्होंने गोवा के लोगों के लिए भगवान से प्रार्थना की है कि उनको शांति, समृद्धि और प्रगति मिले। केजरीवाल ने पुराने गोवा के बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस में जाकर ये प्रार्थना की है।

 

अपने ट्वीट अकाउंट पर केजरीवाल ने प्रार्थन से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की। जिसमें ये हाथ जोड़कर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए केजरीवाल ने लिखा कि आज सुबह, मैंने पुराने गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस में श्रद्धांजलि अर्पित की। मैं गोवा के लोगों की शांति, समृद्धि और प्रगति के लिए प्रार्थना करता हूं।

किए गोवा के लोगों से ये वादे

चर्च से आने के बाद केजरीवाल ने एक प्रर्स वार्ता की जिसमें गोवा की जनता से सात वादे किए हैं (Goa Kejriwal news)। केजरीवाल के साथ इस प्रेस वार्ता में गोवा की आप पार्टी के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे भी मौजूद थे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि अगर वो गोवा विधानसभा चुनाव को जीतते हैं और सत्ता में आते हैं तो गोवावासियों को नौकरी दी जाएगी। COVID के कारण पर्यटन में जो लोग बेरोजगारों हुए हैं उन्हें हर महीने 5000 रुपए दिए जाएंगे। इतना ही नहीं 80 प्रतिशत प्राइवेट नौकरियां गोवावासियों के लिए आरक्षित की जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि गोवा की सरकार सारे ठेके बाहर वाले लोगों को दे दती हैं। जिसके कारण यहां के लोगों को रोजगार नहीं मिलते हैं। वो बाहर वाला अपने लोगों को लेकर आते हैं और गोवा के लोग देखते रहे जाते हैं।

गोवा में खोली जाएगी स्किल यूनिवर्सिटी

केजरीवाल ने गोवा की जनता से वादा करते हुए कहा कि वो राज्य में स्किल यूनिवर्सिटी खोलेंगे। 12 वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद बच्चे स्किल यूनिवर्सिटी में दाखिला ले सकेंगे और जो सीखना चाहते हैं, वो सीख सकेंगे। उसके बाद नौकरी व अपनी व्यापार आसानी से शुरू कर सकेंगे।

https://twitter.com/i/broadcasts/1nAKELEYOOAxL

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक