अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के पूर्व पति से मसाबा गुप्ता ने की शादी

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के पूर्व पति (Aditi Rao hydari Husband) से फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta Marriage) ने शादी कर ली है. मसाबा गुप्ता ने बिना किसी को शादी के भनक लेग आज अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से विवाह किया है. सोशल मीडिया के जरिए सत्यदीप मिश्रा से अपनी शादी की जानकारी फैशन डिजाइनर ने दी और साथ ही शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की. जिसमें मसाबा गुप्ता गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद ही सुंदर लग रही थी.

आपको बता दें कि अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी. लेकिन कुछ सालों बाद ये दोनों अलग हो गए और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. वहीं मसाबा गुप्ता की भी ये दूसरी शादी है. मधु मंटेना से मसाबा ने साल 2015 में विवाह किया था, लेकिन साल 2019 में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. मसाबा गुप्ता की मां व प्रसिद्ध अभिनेत्री नीना गुप्ता उनके शादी तोड़ने के फैसले के खिलाफ थी.  हालांकि अब मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से शादी कर अपने जीवन को दूसरा मौका दिया है.

कौन है सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra Biography)

सत्यदीप मिश्रा एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रखा है. मसाबा से पहले इन्होंने अदिति राव हैदरी से विवाह किया था. लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं की और अदिति राव हैदरी ने इनसे तलाक ले लिया था. अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra kon hai) ने साल 2011 में आई फिल्म “नो वन किल्ड जेसिका” से अपनी फिल्म करियर को शुरू किया था.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक