मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगा है ये गंभीर आरोप

मीका सिंह ने फिर किया दुर्व्यवहार 

दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली : प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कहा जा रहा है कि मीका सिंह इस वक्त इस देश की पुलिस की हिरासत में है. दरअसल मीका को एक लड़की के साथ गलत व्यवहार करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. अभी तक मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मीका ने दुबई में ब्रीजील देश की रहने वाली एक लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया है और इस लड़की की शिकायत करने के बाद मीका को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें#metoo movement साजिद खान करते थे महिलाओं से गलत व्यवहार- महेश भूपति

क्या लगा है मीका पर आरोप

सिंगर मीका सिंह पर जिस लड़की ने ये आरोप लगाया है वो नाबालिग बताई जा रही और उसकी आयु महज 17 साल की है. इस लड़की ने इस गायक पर उन्हें गलत तरह की फोटो भेजने का केस दर्ज किया है. इतना ही नहीं इस लड़के के मुताबिक मीका ने इन्हें बॉलीवुड में काम दिलवाने का वादा भी किया था. वहीं इस लड़की के केस दर्ज करने के बाद दुबई पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर मुरक्काबात थाने में रखा है. खबरों के अनुसार इस गायक की गिरफ्तारी सुबह 3 के आसपास हुई है.

जमानत होने में लगेगा वक्त

मीका के गिरफ्तार होने के बाद इन्हें पुलिस से रिहा करवाने के लिए इनकी जमानत करवाने की कोशिश की जा रही हैं. और कहा जा रहा है कि इस गायक के दोस्त इनकी जमानत करवाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. मगर अभी तक मीका को जमानत हासिल नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें-घर के मुख्य दरवाजे पर लगाएं ये चीजें, धन की नहीं होगी कमी

विवादों से घिरे रहते हैं मीका (mika singh biography controversy)

ये पहला मौका नहीं है जब मीका इस प्रकार के विवादों में घिरे हैं. इससे पहले भी इस गायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा है. गौरतलब है कि तीन वर्ष पहले इन्हें एक महिला पर हाथ उठाने के चलते अरेस्ट किया गया था. वहीं साल 2014 में इन्होंने एक ऑटो रिक्शा वाले को टकरा भी मार दी थी.

राखी सावंत के साथ इनके द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को भी कोई भूला नहीं हैं. वहीं अब दुबई में जाकर भी इस गायक ने अपने साथ एक और विवाद जोड़ लिया है. वहीं आपको हम बता दें कि दुबई में इस तरह की हरकत करने वाले लोगों को काफी कड़ी सजा दी जाती है.

कौन हैं मीका सिंह (mika singh biography in hindi)

मीका सिंह एक प्लेबैक गायक हैं जिन्होंने कई सारे फेमस गाने गा रखें हैं और इन्होंने कई अवार्ड भी जीत रखें हैं. 41 वर्ष मीका का जन्म पटना में हुआ है और इनका असल नाम अमरिक सिंह हैं. दरअसल बॉलीवुड में आने के बाद इन्होंने अपना नाम मीका रख लिया था और ये कम समय के अंदर प्रसिद्ध गायक भी बन गए थे. मीका सिंह ने बॉलीवुड के कई फेमस सितारों के साथ काम भी किया हुआ है और इनके भाई भी एक फेमस सिंगर हैं, जिनका नाम दलेर मेहंदी है. हालांकि इतना फेमस होने के बावजूद भी मीका अक्सर इस तरह की हरकतें करते रहते हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक