इस महीने जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य (Monthly Rashifal 2019 In Hindi)

जानिए अप्रैल महीने में कैसा रहने वाला है आपका भाग्य

मेष राशि (Mesh Rashifal 2019 In Hindi) – 

इस महीने मेष राशि वाले लोगों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. हालांकि इस राशि के लोग किसी भी तरह के विवाद में ना पड़ें और अपने आपको लड़ाई से दूर रखें तो ज्यादा बेहतर होगा. नीला आपका शुभ रंग होगा इस महीने.

मेष राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा साल 2019 

वृष राशि (Taurus Rashifal 2019 In Hindi) 

ये महीना इस राशि के लोगों के लिए  उत्तम रहेगा और इस राशि के लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के लोग पीले रंग की वस्तु अपने पास रखें, ये रंग इनके लिए शुभ है.

वृषभ राशि के लोगों का साल 2019 में कैसा रहेगा भाग्य 

मिथुन राशि- (Gemini or mithun Rashifal 2019 In Hindi)

घर में किसी से लड़ाई हो सकती है इसलिए अपने गुस्से को काबू में रखें और कुछ भी ऐसा ना करें जिसकी वजह से आपको गुस्सा आए. इस राशि के लोगों के लिए हरा और लाल रंग शुभ है.

मिथुन राशि वाले लोग अपना साल 2019 का भविष्यफल 

कर्क राशि-(Cancer Rashifal 2019 In Hindi)

इस राशि के लोगों का अगर कोई कार्य लंबे समय से फसा हुआ है और नहीं हो पा रहा है तो वो इस महीने हो जाएगा. इस राशि के लोगों के लिए इस महीने सफेद रंग शुभ है.

कर्क राशि के लोगों का साल 2019 में कैसा रहेगा भाग्य 

मिथुन राशि- (Gemini or mithun Rashifal 2019 In Hindi)

करियर के क्षेत्र में तरक्की हो सकती है या फिर कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. इस राशि के लोगों को धन लाभ भी इस महीने हो सकता है. इस राशि के लोगों के लिए काला रंग शुभ रहेगा.

मिथुन राशि वाले लोग अपना साल 2019 का भविष्यफल 

सिंह राशि-  (Leo Rashifal 2019 In Hindi)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये महीना थोड़ी परेशानी ला सकता है. हालांकि इस महीने के अंत तक कुछ शुभ समाचार भी आपको सुनने को मिल सकता है. इस राशि के लोगों के लिए गुलाब रंग शुभ होगा.

सिंह राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य

कन्या राशि-(2019 Rashifal In Hindi)

कन्या राशि के लोग इस महीने किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. ये महीना इस राशि के लोगों के लिए काफी लकी साबित होने वाला है. इस राशि के जिन लोगों का विवाह अभी तक नहीं हुआ है उनका विवाह इस महीने जुड़ सकता है. इस राशि के लोगों के लिए लाल रंग लकी है.

कन्या (Virgo) राशि के लोगों का साल 2019 का राशिफल 

तुला राशि -(Libra Rashifal 2019 In Hindi)

तुला राशि के लोगों को इस महीने धन का लाभ हो सकता है. साथ में ही इस राशि के लोगों की मुलाकात अपने किसी करीब दोस्ता या रिश्तेदार से भी हो सकती है. इस राशि के लोगों का लकी रंग हरा है.

तुला राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य 

वृश्चिक राशि-(2019 Rashifal In Hindi)

इस राशि के लोगों को महीने की शुरुआत में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि महीने के अंत तक ये सभी दिक्कते हल हो जाएंगी. ये राशि के लोग अपने पास गुलाब रंग की वस्तु या कपड़े रखें तो इनके लिए बेहतर होगा.

वृश्चिक (Scorpio) राशि के लोगों का साल 2019 का राशिफल 

धनु राशि (Sagittarius Rashifal 2019 In Hindi)

धुन राशि के लोग इस महीने किसी भी तरह का शुभ कार्य करने से बचें और इस महीने कोई भी महत्वपूर्ण फैसला भी ना लें. ये राशि के लोग सफेद रंग का कपड़ा इस महीने अपने पास रखें.

धनु राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य

मकर राशि- (Capricorn Rashifal 2019 In Hindi) 

मकर राशि के लोगों के लिए ये महीने सही रहने वाला है. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी और बच्चों को उनको जीवन में तरक्की मिलेगी. इस राशि के लोगों के लिए काला रंग शुभ है.

मकर राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य 

कुंभ राशि-  (Aquarius Rashifal 2019 In Hindi)

कुंभ राशि के लोगों को इस महीने काफी सोच समझकर फैसले लेना होगा. किसी भी फैसले को जल्दी में ना लें. अपने पास इस महीने पीले रंग का वस्त्र रखें.

कुम्भ राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य

मीन राशि-(Pisces Rashifal 2019 In Hindi)

मीन राशि के लोगों के लिए ये महीने उत्तम रहेगा और आप किसी जगह की यात्रा भी कर सकते हैं. अपने परिवार के लोगों का खासा ध्यान आप रखें. आपका शुभ रंग इस महीने संतरी होगा.

मीन राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक