वरुण धवन बनने जा रहे हैं दूल्हे, तस्वीरों में देखें आखिर कौन है वरुण धवन की होने वाली दुल्हन

शादी करने जा रहे हैं वरुण धवन

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से करेंगे विवाह,

इस साल के अंत में होगी शादी

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan Wedding News ) इस साल शादी करने जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि ये इस साल के नवंबर महीने में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से विवाह करने वाले हैं. वरुण धवन और नताशा को एक संग कई बार देखा गया है और इन दोनों ने अपने प्यार को किसी से भी छुपाया नहीं हैं. ये अक्सर एक साथ कई सारी जगहों पर दिखते रहते हैं और अब ये अपने रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं.

इस साल के अंत में होगी शादी

मीडिया की खबरों के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तारीख तय हो गई है और ये दोनों इस साल के अंत में शादी कर लेंगे. हालांकि वरुण धवन की शादी किस महीने और किस तारीख को होगी इस जानकारी नहीं है.

Varun dhawan and natasha photo

नताशा दलाल ने कपड़े खरीदना शुरू किए

कहा जा रहा है कि नताशा ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी हैं और इन्होंने अपनी शादी के लिए कपड़े लेना भी शुरू कर दिया है. नताशा अक्सर वरुण के परिवारवालों के साथ नजर आती हैं और इनको वरुण के परिवारवालों की और से काफी पसंद भी किया जाता है.

कौन है नताशा दलाल (Natasha Dalal Biography)

नताशा दलाल एक फैशन डिजाइन हैं और इनका जन्म 29 जुलाई 1989 में हुआ था और इन्होंने फैशन डिजाइन के विषय में पढ़ाई कर रखी हैं. ये लंबे समय से वरुण के साथ हैं और ये दोनों एक दूसरे के संग लंबे समय से प्यार के रिश्ते में हैं.

गौरतलब है कि साल 2018 में बॉलीवुड की कई जोड़ियों ने विवाह किया था और अब साल 2019 भी अभिनेता और अभिनेत्रियों की शादी के नाम रहने वाला है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक