राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह को कहा पंजाब की राखी सावंत, तो लोगों ने लगा दी फटकार

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha rakhi sawant) ने पंजाब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की तुलना राखी सांवत से की है। नवजोत सिंह सिद्धू को राखी सांवत कहते हुए आज राघव चड्ढा ने एक ट्वीट किया और जमकर उनपर हमला बोला। ट्वीट करते हुए पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति के राखी सावंत है।

दरअसल आज ही नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचन की थी और कृषि कानून को लेकर उनके दोहरे रुख का जिक्र किया था। जिसके बाद राघव चड्ढा की ये प्रतिक्रिया आई है। राघव चड्ढा ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि पंजाब की राजनीति के राखी सावंत नवजोत सिंह सिद्धू है। लगातार पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की आलोचना करते हैं। जिसके कारण कांग्रेस आलाकमान से उन्हें डांट पड़ती है। इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू ने आज बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने आगे लिखा कि कल तक का इंतजार करो सिद्धू एक बार फिर से कैप्टन के खिलाफ उत्साह से बयानबाजी करेंगे।

 

वीडियो के जरिए की थी आलोचना

आज दिल्ली में आप पार्टी की ओर से कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाना था। ऐसे में सिद्धू ने एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला किया था। सिद्धू की इसी वीडियो पर पलटवार करते हुए आप के नेता राघव चड्ढा ने ये ट्वीट किया। हालांकि कई लोगों को राघव चड्ढा का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपने सम्मान खो दिया यार और हां राखी सावंत आप जैसे लोगों से ज्यादा सम्मान की हकदार हैं। एक ओर यूजर ने लिखा कि राखी सावंत एक सम्मानित महिला हैं। आपकी टिप्पणी एक महिला को नीचा दिखाने के लिए है। जो कि शर्मशार है।

एक अन्य यूजर ने राघव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अपनी राजनीतिक लड़ाई में एक महिला का नाम क्यों घसीट रहे हैं?

गौरतलब है कि पंजाब में जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पार्टियों के बीच बयानबाजी काफी तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी इस बार कांग्रेस को पंजाब विधानसभा चुनाव में जमकर टक्कर देने की तैयारी में लगी हुई है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक