दमदार हैं 2.0 फिल्‍म के ग्राफिक्‍स, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी और कितने मिले स्टार

2.0 फिल्म को मिला रहा है अच्छा रिस्पांस, जानिए क्या दमदार है फिल्म की स्टोरी

  • पहले दिन कमा सकती है 100 करोड़ रुपए
  • दर्शकों को आ रही है पसंद
  • फिल्म की स्टोरी है दमदार
  • अक्षय के किरदार को किया जा रहा है पसंद

Robo 2.0 Movie Review :  लंबे वक्त से हर किसी को रजनीकांत की फिल्म 2.0 का इंतजार था और आज ये फिल्म रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ पहली बार कार्य कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2010 में आई रोबोट का सीक्वल है और इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही अच्छा रिस्पांस मिल चुका है. वहीं आज ये फिल्म रिलीज हो गई है और इस फिल्म की स्टोरी दर्शकों पसंद आई है.

2.0 फिल्म से जुड़ी जानकारी (Robo 2.0 Movie Review) –

फिल्म का नाम 2.0
कब हुई रिलीज 29 नवंबर, 2018
कौन हैं अभिनेता अक्षय कुमार और रजनीकांत
किसके द्वारा बनाई गई डायरेक्टर एस. शंकर
कितने स्टार  star

 

10 हजार स्क्रीन्स में हुई रिलीज

इस फिल्म को दुनियाभर में रिलीज किया गया है और ये फिल्म 10,000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने के लिए लोग इतने दीवाने थे कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले 120 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली गई थी.

ये भी पढें- रणवीर दीपिका ने मुंबई में दी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, रॉयल लुक में आए नजर-देखिए तस्वीरें

कैसी है फिल्म

ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है और इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए ग्राफिक्स काफी अच्छे से बनाएं गए हैं और ये किसी अंतरराष्ट्रीय फिल्म से कम नहीं हैं. अभी तक जिन दर्शकों ने भी इस फिल्म को देखा है वो इसकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं अक्षय इस फिल्म में एक नेगेटिव किरदार में है और उन्होंने इस किरदार को अच्छे से निभाया है. अगर आपको एक्शन वाली फिल्में देखना पसंद है तो आप रजनीकांत की इस फिल्म को जरूर देंखे.

फिल्म की कहानी (2.0 Movie story)

2.0 फिल्म की शुरू एक पक्षीविज्ञानी से होती है जो कि आत्महत्या कर लेता है क्योंकि मोबाइल फोन के रेडिएशन से पक्षियों को काफी नुकसान पहुंचता है. जिसके बाद इस फिल्म में वसीकरण यानी रजनीकांत और नीला यानी एमी जैक्सन की एंट्री होती है.

एमी इस फिल्म में एक रोबोट की भूमिका कर ही हैं, जो कि इंसान की तरह दिखती हैं. इस फिल्म का पहला भाग ज्यादा मजेदार नहीं है लेकिन जब इस फिल्म में रोबोट चिट्टी और पक्षीराज (अक्षय) के बीच की लड़ाई होती है उस लड़ाई को देखकर आप सब भूल जाएंगे. क्योंकि इन दोनों के बीच की ये लड़ाई काफी मजेदार बनाई गई है और आपको ऐसा लगेगा की आपके पैसे वसूल हो गए हैं. इसके साथ ही आपको इस फिल्म में चिट्टी और नीला का रोमांस भी देखने को मिलेगा.

दर्शकों की क्या है राय (2.0 Movie review)

जिन लोगों ने इस फिल्म को देख लिया है वो इस मजेदार बता रहे हैं और इस फिल्म को देखने की सलाह भी दे रहे हैं. इसलिए आप भी इस फिल्म को जरूर देखें. क्योंकि 2.0 फिल्म पैसा वसूल फिल्मों में से एक है.

कितने मिलें स्टार (2.0 Movie rating)

इस फिल्म को आलोचक ने पांच में से तीन रेटिंग दी है जबकि आईएमडीबी की तरफ से इस फिल्म को 10 में से 7.2 रेटिंग मिली है. वहीं जो लोग इस फिल्म को देख कर आ रहे हैं वो इस फिल्म को कम से कम पांच में से 3 स्टार दे रहे हैं.

एक दिन में कमा सकती है 100 करोड़ रुपए (2.0 Movie box office collection)

2.0 फिल्म कमाई के सभी रिकॉर्डों को पीछे छोड़ सकती है और इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म अपने पहली दिन में 100 करोड़ा का आंकड़ा आसानी से छू सकती है. आपको बता दें कि ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है और हर राज्य में ये फिल्म सफल साबित हो रही है.

543 करोड़ रुपए का है बजट (2.0 Movie budget)

इस फिल्म को तैयार करते समय हर छोटी चीज पर काफी ध्यान दिया गया है जिसके चलते ही ये फिल्म इतनी अच्छी बन सकी है. वहीं इस फिल्म को बनाने के लिए करीब 543 करोड़ का खर्चा आए है. जिसके साथ ही ये मूवी इंडिया की सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है और उम्मीद है कि 2.0 फिल्म आसानी से पैसे कमा लेगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक