सलमान खान के साथ कपिल शर्मा ने किया नए शो का पहला एपिसोड शूट, जल्द होगा प्रसारित

कपिल ने शुरू की अपने शो की शूटिंग

जल्द होगा कपिल का शो प्रसारित

पहले एपिसोड में नजर आएंगे सलमान

नई दिल्ली : कपिल शर्मा फिर से दर्शकों को टी.वी पर हंसी मजाक करते हुए दिखने वाले हैं और हाल ही में कपिल ने अपने आने वाले कार्यक्रम की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है.‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले इस सीजन के प्रथम एपिसोड में सलमान खान को बतौर गेस्ट के रूप में देखा जाएगा और सलमान के अलावा कपिल के इस शो में सलमान के पिता और दोनों भाई में शामिल होंगे.

हाल ही में की शूटिंग

सलमान ने कपिल के इस शो की शूटिंग हाल ही में की है और कपिल ने फिर से सलमान खान को इस शो के दौरान खूब हंसाया भी है. वहीं इस शो के जज फिर से सिद्धू होंगे और एक बार फिर से लोगों को सिद्धू के शेर सुनने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की होने वाली पत्नी गिनी चतरथ की जीवनी

सोनी टी.वी पर आएगा ये शो

कपिल का ये शो सोनी टीवी पर ही आ रहा है और खबरों के मुताबिक ये शो शनिवार और रविवार के दिन आएगा. हालांकि इस शो की टाइमिंग क्या होगी ये अभी साफ नहीं हैं. लेकिन उम्मीद है कि इस शो को 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

kapil sharma show news and latest set photo

शो में नजर आएंगे कृष्णा

कपिल के इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी आपको हंसाते हुए दिखेंगे और हाल में सलमान के साथ शूट हुए इस शो के पहले एपिसोड में कृष्णा ने एक लड़की बनकर सबको हंसाया है.

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा का जीवन परिचय

सुनील ग्रोवर का है इंतजार

पहले न्यूज आई थी कि सलमान ने सुनील ग्रोवर को इस शो का हिस्सा बनने के लिए मना लिया है. लेकिन अभी तक सुनील ग्रोवर ने इस शो के लिए शूटिंग शुरू नहीं की है. वहीं सुनील ग्रोवर का एक शो भी अन्य चैनल पर जल्द आने वाला है. ऐसा में सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा बनेंगे कि नहीं ये अभी साफ नहीं हैं. गौरतलब है कि सलमान खान कपिल के इस शो के निर्माता हैं और सलमान खान ने सुनील को इस शो में वापस लाने के लिए खूब मेहनत की है.

12 तारीख को कपिल करेंगे शादी (kapil sharma wedding)

कपिल इस महीने 12 तारीख को शादी करने जा रहे हैं और ऐसा में कपिल ने सलमान खान के साथ मिलकर इस शो के दो एपिसोड शूट किए हैं. ताकि वो जल्द से जल्द जालंधर जा सकें और अपनी शादी की तैयारियां कर सकें. गौरतलब है कि इनकी शादी 12 तारीख को होने वाली है और अपनी शादी से पहले ये कई सारे फंक्शन भी करने वाले हैं. ये भी कहा जा रहा है कि कपिल ने अपने विवाह में करीब 2 हजार लोगों को बुलाया है और अपनी शादी को लेकर कपिल ने काफी तगड़े इंतजाम भी किए हैं.

kapil sharma with ginni
kapil sharma with ginni

कौन है कपिल की होने वाली पत्नी (ginni biography)

कपिल की होने वाली पत्नी का नाम गिन्नी है जो कि पंजाब राज्य से ही हैं और गिन्नी ने कपिल के साथ मिलकर एक हंसी मजाक का शो भी कर रखा है. 29 वर्ष गिन्नी ने अपने एक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की रस्मों की फोटों भी शेयर की हैं. जिसमें ये कपिल के संग मौज मस्ती कर रही थी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक