“सत्यप्रेम की कथा” का जलवा बरकरार, फिल्म ने की 100 करोड़ की कमाई

satyaprem ki katha box office collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (satyaprem ki katha) लोगों को खासा पसंद आ रही है और बेहद ही कम समय में ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. निर्माताओं के अनुसार सत्यप्रेम की कथा ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस (satyaprem ki katha box office collection) पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

निर्माताओं के अनुसार दर्शकों के प्यार और जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया  के साथ फिल्म ने रविवार को 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. जिसके साथ ही इस फिल्म ने भारत में कुल कमाई 68.06 करोड़ रुपये कर ली है. जबकि  दुनिया भर में 100 करोड़ कमाई की गई है.

29 जून को हुई थी रिलीज

सत्यप्रेम की कथा एक प्रेम कहानी है, जो कि 29 जून को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म रिलीज होने के पहले दिन ही 9.25 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि  पहले सप्ताह में  38.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इस फिल्म को समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया गया है. “सत्यप्रेम की कथा” साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. इसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया भी हैं.

बता दें इससे पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक साथ हिट हॉरर कॉमेडी “भूल भुलैया 2” में नजर आए थे. ये फिल्म 2022 को आई थी. इस फिल्म में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. “भूल भुलैया 2” के बाद आर्यन और आडवाणी की ये दूसरी फिल्म है और इस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है.

 

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक