राहुल गांधी के लिए लोकसभा चुनाव में शिल्पा शिंदे करेंगी प्रचार, की कांग्रेस पार्टी ज्वाइन

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई अंगूरी भाभी,

अब मांगी की कांग्रेस के लिए वोट

नई दिल्ली: Shilpa Shinde Joins Congress Party- लोकसभा चुनाव में लोगों को राजनीति पार्टियां अपनी और खींचने के लिए कई सारे सितारों का सहारा ले रही हैं और इन सितारों को अपनी पार्टी में शामिल करने में लगी है. ताकि इन सितारों की मदद से लोग इन पार्टियों को वोट दें. हाल ही में कांग्रेस पार्टी (congress party) ने साल 2017 के सबसे चर्चित चेहरे यानी शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है और अब शिल्पा शिंदे इस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए लोकसभा के चुनावों की रैली में देखने वाली हैं.

बुके देकर पार्टी में किया स्वागत

बिग बॉस’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ नाटक के जरिए लोगों के बीच में फेमस हुई शिल्पा को मंगलवार के दिन कांग्रेस पार्टी ने अपनी पार्टी में शामिल किया है और इस अभिनेत्री को शामिल करते हुए इस पार्टी की और से इन्हें फूलों का एक बुके भी दिया है. मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चरण सिंह और संजय निरुपम इस अवसर पर मौजूद थे और इन नेताओं ने शिल्पा शिंदे का पार्टी में स्वागत किया है.

shilpa shinde joins congress party
shilpa shinde joins congress party

कौन है शिल्पा शिंदे

साल 2017 में बिग बॉस जितने के बाद भी शिल्पा आज भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और ये अपने ट्वीट के जरिए लोगों से जुड़ी हुई हैं. साथ में ही ये समय समय में कोई ना कोई बयान देती रहती हैं जो कि इनके सुर्खियों में रहने की वजह होता है.

साल 1999 में किया था टी.वी में डेब्यू

शिल्पा काफी लंबे समय से टी.वी की दुनिया से जुड़ी हुई हैं और इन्होंने साल 1999 में अपने पहले सीरियल में काम किया था और उसके बाद इन्होंने और भी कई नाटकों में काम किया था. हालांकि उस वक्त शिल्पा को लोगों के बीच इतनी पहचान नहीं मिल सकी थी और ये आम टी.वी कलाकार की तरह ही थी.

‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली पहचान

शिल्पा की जिंदगी में साल 2016 काफी सही साबित हुआ था और इस साल आया इनका शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ काफी हिट रहा था. ये शो बेहद ही कम समय में हिट हो गया था और इस शो में इनके रोल अंगूरी भाभी का काफी पसंद किया गया था. हालांकि कुछ कारणों के चलके इन्होंने ये शो छोड़ दिया था और इनको टी.वी जगत के किसी भी नाटक में काम भी नहीं मिल रहा था.

बिग बॉस ने बदली जिंदगी

टी.वी के लगभग हर किसी सितारें ने इनसे दूरी बना ली थी और इनको किसी भी नाटक के निर्मात द्वारा काम नहीं दिया जा रहा था इसी बीच इनको साल 2017 के बिग बॉस का ऑफर मिला था. इन्होंने इस ऑफर को स्वीकार करते हुए इस शो में आने के लिए हां कर दी थी. जिसके बाद इस शो को इन्होंने जीत भी लिया था. वहीं ये शो जितने के साथ ही ये काफी हिट हो गई थी और इनको कई सारे कार्य भी मिलने लगे थे. वहीं अब ये राजनीति में भी आ गई हैं और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक