“आधे से ज्यादा पाकिस्तान हो जाएगा खाली…” रिलीज हुआ Gadar 2 का ट्रेलर

Gadar 2 Trailer Out: अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको एक बार फिर से गदर फिल्म (Gadar) की याद आ जाएगी. ‘गदर 2’ के ट्रेलर में आपको सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2 Trailer Released) के जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिलेंगी. जिसमें वो पाकिस्तान की अच्छे से बेइज्जती करते हुए दिखेंगे. Gadar 2 की कहानी तारा सिंह यानी सनी देओल के बेटे के आसपास घूमती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस बार तारा सिंह अपने बेटे (उत्कर्ष शर्मा) को, जो कि इंडियन आर्मी में है, उसे बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि”मैं गदर: एक प्रेम कथा के लिए प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए उनका बहुत आभारी हूं, और मैं आश्वासन देता हूं कि गदर 2 दोगुना एक्शन, इमोशन और मनोरंजन प्रदान करेगा.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, निर्देशक अनिल शर्मा और ‘गदर 2’ की टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बता दें साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा में तारा और सकीना की प्रेम कहानी दिखाई गई थी. इस फिल्म ने उस दौरान कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. अब, निर्माता इस फिल्म  का दूसरा पार्ट लेकर आए हैं. जो कि 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक