TMKOC शो के प्रोड्यूसर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस के सामने रखी ये डिमांड

Jennifer Mistry Bansiwal news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्माता असित कुमार मोदी पर उनके ही शो की अभिनेत्री ने गंभीर आरोप लगाया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal news) ने असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आपने इस शो में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को रोशन कौर सोढ़ी का रोल करते हुए देखा होगा. वहीं इस शो को छोड़ते हुए जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के निर्माता को लेकर ये चौंकाने वाला खुलासा किया है.

आखिर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने क्या लगाए हैं आरोप

शो के निर्माता असित मोदी पर आरोप लगाते हुए जेनिफर ने कहा कि उन्हें कई बार मेरे साथ यौन संबंध बनाए… काम खोने के डर से मैंने कुछ नहीं बोला. मुझे सेट पर जबरदस्ती रोकने की कोशिश की जाती थी. असित मोदी के अलावा प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज पर भी केस किया है.

हालांकि अभी तक असित मोदी की ओर से कई भी प्रतिक्रिया इस मामले पर नहीं आई है और उन्होंने अपने बचाव में कुछ नहीं किया है.

शैलेश लोढ़ा से भी चल रहा है विवाद

बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सब टीवी पर आता है और ये काफी प्रसिद्ध शो है. इस शो को खासा पसंद किया गया है. हालांकि कुछ समय से इस शो के निर्माता असित मोदी काफी विवादों से घर रहे हैं. हाल ही में इस शो को अलविदा कहने वाला शैलेश लोढ़ा ने भी इस उनपर केस दर्ज किया गया है. ये केस पैसों को लेकर दर्ज किया गया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक