कोरोना वायरस होने के बाद अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट, कहा- पापा और मेरे को……

0
110
amitabh bachchan abhishek corona covid19 news
amitabh bachchan abhishek corona covid19 news

Amitabh Bachchan, son Abhishek test positive for COVID 19, admitted to hospital-

कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों अभिनेताओं को शनिवार रात को ही मुंबई के नानावती अस्पताल (nanavati hospital) में भर्ती किया गया है। पहले अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की और कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की खबर आ रही थी। वहीं कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन के भी कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की खबर आई। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों को कोरोना वायरस का टेस्ट लिया गया और उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

अभिषेक ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस की खबर की पुष्टि करते हुए अभितेष बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने और मेरे पिता दोनों ही COVID 19 के संक्रमित पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।

ये भी पढ़ें – जानें क्या हैं कोरोना वायरस के लक्षण

अभिषेक से पहले अमितभा बच्चन ने ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की जानकारी दी थी। जिसके कुछ ही देर बाद अभिषेक का ये ट्वीट आया है। अभिषेक ने ट्वीट कर साफ किया है कि उनको और अमिताभ बच्चन को हल्के लक्षण हैं।

वहीं ये खबरे सामने आने के बाद से हर कोई इन दोनों के जल्द सही होने की प्रार्थन कर रहा है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की आयु 77 साल (amitabh bachchan age) की है और अभिषेक बच्चन की आयु 44 (abhishek bachchan age) साल की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here