बिग बॉस के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अब सितंबर नहीं इस महीने आएगा शो

0
90
Bigg boss 14 Latest News In Hindi, bigg boss 14 kab aayega
Bigg boss 14 Latest News In Hindi, bigg boss 14 kab aayega

Bigg boss 14 Latest News Hindi –

बिग बॉस 2020 (bigg boss 2020 latest news hindi) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बुरी खबर है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 (bigg boss 14) के मेकर्स ने इस शो को सिंतबर में शुरू करने का फैसला टाल दिया है और अब ये शो आपको अक्टूबर के महीने में देखने को मिल सकता है। जी हीं, बिग बॉस 2020 (bigg boss 2020) के लिए आपको दो महीनों तक का और इंतजार करना पड़ सकता है। बिग बॉस 2020 (bigg boss 2020) के लिए प्रतियोगियों को फाइनल कर लिया गया है और शो को सितंबर महीने में शुरू करने की तैयारी भी पूरी कर ली गई थी। लेकिन अचानक से मेकर्स को अपना ये फैसला बदलना पड़ा।

इस वजह से आगे बढ़ाई बिग बॉस 2020 की तारीख

कहा जा रहा है कि मुंबई में इन दिनों हो रही बारिश के कारण बिग बॉस (bigg boss 14) को शुरू करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल इस शो से जुड़े काम कोरोना वायरस और मुंबई में हो रही तेज बारिश के कारण पूरे नहीं हो सकें हैं। इसलिए बिग बॉस (bigg boss 14) के मेकर्स की और से ये फैसला लिया गया है।

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि सुशांत केस के कारण लोगों द्वारा बिग बॉस 2020 (bigg boss 2020) को बायकॉट करने की मुहिम भी चला रहे हैं और इसके चलते भी इस शो को शुरू करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल इस शो को सलमान खान द्वारा प्रेजेंट किया जा है और लोगों सलमान खान को बायकॉट करने के लिए मांग कर रहे हैं।

बिग बॉस 2020 कब आएगा (bigg boss kab aayega )

बिग बॉस को शुरू करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। ऐसे में लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर बिग बॉस 2020 कब आएगा (bigg boss kab aayega) । खबरों के अनुसार शो को अक्टूबर के आखिर महीने में लाया जाएगा।

एकदम अलग होगा बिग बॉ़स

बिग बॉस  (bigg boss 2020 latest news in hindi) का ये सीजन एकदम अलग होने वाला है और इस बार बिग बॉस की शुरूआत सबसे आखिरी दिन से की जाएगी। जी हां, बिग बॉस की शुरूआत आखिर दिन से होते हुए पहले दिन तक की जाएगी। और जो प्रतियोगी पहले दिन तक पहुंच जाएंगे वो इस शो के फाइनलिस्ट होंगे। जिनमें से एक को बिग बॉस 2020 (bigg boss) का विजेता चुना जाएगा।

वहीं कोरोना वायरस के कारण इस घर में आने वाले लोगों को पहले 14 दिनों के लिए अलग रखा जाएगा। इस बार शो में आ रहे प्रतियोगियों को एक साथ ही अपने सारे कपड़े भी लाने होंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस ने इस नए सीजन को बिग बॉस 14 का नाम देने की जगह इसका नाम बिग बॉस 2020 रखा है।

ये भी पढ़ें- महेश भट्ट की जीवनी (Mahesh Bhatt Biography In Hindi)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here