रिलीज होते ही KGF Chapter 2 के Teaser ने मचाया धमाका, कम ही समय में मिल गए लाखों व्यूज

0
111
KGF, केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज डेट, केजीएफ चैप्टर वन, केजीएफ रिंगटोन, केजीएफ रॉकी, केजीएफ चैप्टर 2 पोस्टर
KGF, केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज डेट, केजीएफ चैप्टर वन, केजीएफ रिंगटोन, केजीएफ रॉकी, केजीएफ चैप्टर 2 पोस्टर

KGF Chapter 2 के Teaser: के.जी.एफ फिल्म वर्ष 2018 की सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक थी और अब तक इस फिल्म का खुमार लोगों के ऊपर से उतरा नहीं हैं। के.जी.एफ फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार फैंस बेताबी से कई सालों से कर रहे थे। वहीं अब ये इंतजार पूरा हो गया है और के.जी.एफ चैप्टर 2 (K.G.F Chapter 2)’ का टीजर सामने आ गया है। इस टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है और कन्नड़ सुपरस्टार यश को एक बार फिर से दमदार अवतार में देख फैंस की खुशी का ठिकाना तक नहीं हैं।

दरअसल इस फिल्म के टीजर को 7 जनवरी के दिन रिलीज किया गया है। सात जनवरी की रात को ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का टीजर सामने आया और  देखते ही देखते इसे लाखों लाइक और करोड़ो व्यूज मिल गए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) द्वारा निर्देशित किया गया है और प्रशांत नील ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इस फिल्म के टीजर की जानकारी भी थी। साथ में ही लोगों के साथ केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का यूट्यूब लिंक भी साझा किया। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ के 10 मिनट में टीजर को खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म के टीजर को आप होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जाकर देखते हैं।

दो साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

के.जी.एफ फिल्म को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं। लेकिन इस फिल्म का क्रेज अभी तक फैंस के ऊपर से उतरा नहीं हैं। गौरतलब है कि ये फिल्म पुराने दौर पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक गरीब बच्चा सबसे बड़ा गैंगस्टर बन जाता है।

वहीं के.जी.एफ 2  में यश के अलावा संजय दत्त में नजर आएंगे। जो कि एक नकारात्मक किरदार में हैं। अगर अपने अभी तक के.जी.एफ 1 फिल्म नहीं देखी है। तो आप इस फिल्म को अमेज़न प्राइम में देखते हैं।

ये भी पढ़ें- साल 2021 की आने वाली फिल्में

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here