इस तरह से शुरू हुई थी नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी

0
95
neha kakkar Love story with Rohanpreet Singh, neha kakkar husband, neha kakkar age
neha kakkar Love story with Rohanpreet Singh, neha kakkar husband, neha kakkar age

नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी (neha kakkar love story with rohanpreet)

बॉलीवुड की टॉप सिंगर में गिनी जाने वाली नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंध गई है। सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह को अपने हम सफर के तौर पर चुना हैं और हाल ही में इनसे शादी की है। नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी (neha kakkar love story) कैसे रोहन प्रीत सिंह के साथ शुरू हुई। इसके बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं। दरअसल नेहा कक्कड़ की इसी साल रोहन प्रीत सिंह से मुलाकात हुई थी और इन दोनों का दिल इस एक दूसरे पर आ गया। जिसके बाद इन दोनों ने बिना कोई देरी किए शादी करने का फैसला कर लिया। नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी (neha kakkar love story with rohanpreet) बेहद ही अलग तरह की है और शायद ही किसने सोचा होगा कि नेहा कक्कड़ का दिल पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह पर आ जाएगा।

नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी (Neha kakkar love story with Rohanpreet)

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी (neha kakkar love story with rohanpreet) डायमंड दा छल्ला गाने के दौरान शुरू हुई थी। दरअसल इन दोनों ने एक साथ ये गाना गया था और इस गाने की शूटिंग के दौरान ही इनकी पहली मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के दौरान ये केवल दोस्त ही बनें थे और इनकी लव स्टोरी (neha kakkar love story) शुरू भी नहीं हुई थी।

हालांकि जब इस गाने का प्रोमोशन किया गया तो उस दौरान नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी (neha kakkar love story) शुरू हुई और वो रोहन प्रीत सिंह के करीब आ गई। रोहन प्रीत सिंह को भी नेहा कक्कड़ अच्छी लगने लगी और इन दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बात कह दी। सोशल मीडिया पर इनका काफी फोटो भी वायरल हुई। लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि नेहा कक्कड़ रोहन को डेट कर रही है।

इस तरह से हुआ प्यार का खुलासा

नेहा कक्कड़ ने खुद ही अपने प्यार का खुलासा किया था। दरअसल नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया के जरिए एक फोटो शेयर की लोगों को बताया कि वो रोहन प्रति से प्यार करती हैं। हालांकि तब नेहा की बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ। लेकिन कुछ दिन बाद ही नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया। जिसके बाद कुछ ही दिनों के अंदर नेहा कक्कड़ ने रोहन से शादी कर ली। इनकी शादी दिल्ली में हुई और काफी बड़े स्तर पर इन्होंने शादी रचाई थी। नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की लव स्टोरी चट मंगनी पट विवाह की तरह है।

गौरतलब है कि रोहन प्रति से पहले नेहा का दिल हिमांश कोहली पर आया था। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी (neha kakkar and himansh kohli love story) भी एक गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद काफी समय तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन हिमांश कोहली ने नेहा से ब्रेकअप कर लिया था। जिसके कारण नेहा काफी रोई भी थी। नेहा को हिमांश कोहली से मिले इस धोखे का जिक्र इन्होंने कई जगहों पर किया है। इतना ही नहीं ये शो के दौरान तो नेहा ने हिमांश कोहली के लिए एक गाना भी गया था और कहा था कि ये मेरे एक्स के लिए है।

हिमांश कोहली से अलग होने के बाद नेहा का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया और इनके अफेयर की चर्चा खूब की गई। लेकिन ये खबर गलत नकली। वहीं अब नेहा ने रोहन प्रीत सिंह से शादी कर ली है।

कौन है रोहन प्रीत सिंह

रोहन प्रीत सिंह पंजाब के पटिलाया के रहने वाले हैं और इन्होंने गाने के कई शो में भाग भी लिया था। हाल ही में इनकी काई सारी वीडियो एलब्म भी आई थी और अब इन्होंने नेहा से शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें- ये है नेहा कक्कड़ का नया प्यार, इंडियन आइडल शो में हुई थी मुलाकात

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के टॉप गाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here