शादी के 6 महीने बाद इस अभिनेत्री ने दिया बच्ची को जन्म

मुंबई:  अभिनेत्री नेहा धूपिया (neha dhupia) आखिरकार मां बन गई हैं और इस अभिनेत्री ने 18 नंबर को मुंबई में एक लड़की को जन्म दिया है. बताया जा रहा है कि नेहा ने 18 तारीख की सुबह वीमेन्स हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया है और उनके साथ इस मौके पर उनके पति अंगद बेदी भी मौजूद थे. गौरतलब है कि नेहा और अंगद ने इसी साल के मई महीने में विवाह किया था और इनके विवाह के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थीं.

दरअसल नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके कारण इन्होंने जल्द से अंगद के साथ शादी कर ली थी. वहीं शादी के एक महीने बाद ही नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में आई थी और अब इन्होंने अपनी शादी के 6 महीने बाद एक बेटी को जन्म दे दिया है.

ये भी पढ़ें-आलिया-रणबीर के बीच ‘ऑल इज नॉट वेल’, एक साथ नहीं हैं खुश-देखिए तस्वीरें

वहीं हाल ही में अंगद ने नेहा के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की बात को कबूला था और कहा था कि जब इनके घर वालों को इसके बारे में पता चला था तो उन्हें काफी डांट पड़ी थी.

neha and angad marriage
neha and angad marriage

एक साल से कर रहे थे डेटिंग

नेहा और अंगद एक साल से एक रिलेशनशिप में थे और इनको एक साथ की जगहों पर देखा गया था. वहीं एक साल के बाद इन्होंने शादी कर ली थी. और अब इनके परिवार में एक और मेहमान आ गया है.

क्या रखेंगे बेटी का नाम

आजकल मां और पिता के नाम को मिलाकर बच्चों का नाम रखने का ट्रेंड बॉलीवुड में काफी चला हुआ है, तो अब ये देखना होगा कि नेहा अपनी बेटी का क्या नाम रखती हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक