अमिताभ बच्‍चन को अपना दादा मानते हैं अबराम खान

मुंबई:  अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक बेहद ही दिलस्प फोटो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है.और इस फोटो में अमिताभ बच्‍चन शाहरुख खान के बेटे अबराम खान के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में आराध्‍या बच्‍चन के जन्मदिवस के मौके पर बच्चन परिवार ने एक पार्टी रखी थी और इस पार्टी में शाहरुख खान के परिवार को भी बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें-शादी के 6 महीने बाद इस अभिनेत्री ने दिया बच्ची को जन्म

अमिताभ बच्‍चन को मानते हैं अपना दादा

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि अबराम उन्हें अपने पिता का पिता मानते हैं और ये भी सोचते हैं कि में उनके साथ उनक घर में क्यों नहीं रहता हूं. वहीं इस तस्वीर में अभिताभ को जिस तरह से अबराम देख रहें हैं उससे साफ नजर आ रहा है कि वो अभिताभ को एक दादा के तौर पर देख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BqUBrUJBc8Q/

रखी गई थी आराध्‍या की जन्मदिन की पार्टी

गौरतलब है कि मुंबई में आराध्या के सातवें जन्मदिवस की पार्टी रखी गई थी और इस पार्टी में कई सारे सितारों के बच्चे भी शामिल हुए थे. वहीं सोशल मीडिया में बच्चन परिवार ने इस जन्मदिन की पार्टी से जुड़ी हुई कई तस्वीरें सांझा की थी.

ये भी पढ़ें-शादी के बाद मुंबई लौटें दीपिका-रणवीर, देखें तस्वीरें

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक