मृणाल ठाकुर ने कान रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, देखें PICS

Actress Mrunal Thakur Cannes Film Festival: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपना कान डेब्यू किया है और अपना जलवा बिखेरा है. मृणाल ठाकुर कान फिल्म महोत्सव (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर अनोखे अंदाज में देख गया. एक्ट्रेस इस इवेंट में काले रंग के कपड़ों में पहुंची थी. कान में अपनी पहली उपस्थिति को मृणाल ठाकुर ने अपने लुक से काफी यादगार बनाया. मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया ‘इंस्टाग्राम’ पर अपने लुक की तस्वीरें भी साझा कीं. जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

‘गुमराह’ फिल्म में आई हैं नजर

हाल ही में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को ‘गुमराह’  फिल्म में देखा गया था. जिसमें ये एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में थी. ये फिल्म 2019 की तमिल फिल्म ‘थाडम’ पर बनाई गई है. इस फिल्म में अभिनेत्री के अलावा अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी थे. जो कि दो अलग-अलग किरदारों में थे. ये फिल्म सात अप्रैल को रिलीज हुई थी. हालांकि लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी.

Cannes Film Festival: सारा अली खान ने किया डब्यू

अभिनेत्री सारा अली खान ने भी पहली बार कान फिल्म महोत्सव में शिरकत की थी. सारा अली खान रेड कार्पेट पर भारतीय पोशाक में आई थी. उन्होंने अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइन किया लहंगा पहना था. जिसमें वो बेहद ही सुंदर लग रही थी और सारा का ये लुक लोगों द्वारा पसंद भी किया गया.

76वें कान फिल्म महोत्सव में आने वाले दिनों में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी नजर आने वाली है. इसके अलावा अनुष्‍का शर्मा भी कान फिल्‍म महोत्सव के रेड कार्पेट का हिस्सा बनने वाली है.

इसके अलावा कान फिल्मोत्सव में कानू बहल की फिल्म ‘‘आगरा’’ का ‘वर्ल्ड प्रीमियर’भी किया जाना है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक