आलिया-रणबीर के बीच ‘ऑल इज नॉट वेल’, एक साथ नहीं हैं खुश-देखिए तस्वीरें

आलिया-रणबीर के बीच ‘ऑल इज नॉट वेल’, एक साथ नहीं हैं खुश

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt- एक तरफ जहां हाल ही में पति-पत्नी बनें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की दूसरी सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया के बीच में कुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. जी हां, हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें ये दोनों एक दूसरे के साथ होते हुए भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया में आई इनकी ये तस्वीरें काफी हैरान करने वाली हैं, क्योंकि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और सामने आई तस्वीरें से साफ लग रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

https://www.instagram.com/p/BqQJp95lp6m/

इन दोनों की ये तस्वीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान खींची गई है और इन तस्वीरों से लग रहा है कि इनके रिश्ते के बीच कुछ खटास आ गई है.आपको बता दें कि इस फिल्म के दौरान ही रणबीर और आलिया ने एक दूसरे को डेट करना स्टार्ट किया था. इस फिल्म के सेट जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें रणबीर और आलिया एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं और अलग-अलग खड़ें हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt pics

रणबीर और आलिया को इससे पहले जब भी साथ में देखा गया था तो ये दोनों काफी खुश नजर आते हैं और इनकी आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार भी दिखता था. लेकिन अब जो इनकी तस्वीरें सामने आई हैं वो कुछ और कहानी बंया कर रही हैं. गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने आलिया से पहले कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को डेट किया हुआ है जिनमें से एक दीपिका पादुकोण भी थी और हाल ही में दीपिका ने विवाह कर लिया है. दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की पार्टी में रणबीर को आलिया के संग आमंत्रित भी किया हुआ है. अब देखना होगा की क्या रणबीर आलिया के संग इस पार्टी में जाते हैं कि नहीं.

ये भी पढ़ें- दीपिका, रणवीर ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरे

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक