बधाई हो फिल्म का Box Office Collection

दो दिन में बधाई हो फिल्म ने कमाए 18.96 करोड़ रुपए

बधाई हो फिल्म का Box Office Collection –इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस फिल्म ने दो दिनों के अंदर 18.96 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई कर ली है. आयुषमान खुराना की ये फिल्म 19 तारीख को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने पहले ही दिन 7.50 करोड़ रुपए कमाए थे. जबकि इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 11.70 करोड़ रुपए के आसपास की बताई जा रही है. बधाई हो फिल्म के रिलीज होने से पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये मूवी पहले दिन 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है, लेकिन इस फिल्म ने अपने पहले दिन ही 7 करोड़ रुपए के आस पास की कमाई कर ली थी.

बधाई हो फिल्म से जुड़ी जानकारी

फिल्म का नाम बधाई हो
कब हुई रिलीज 19 अक्टूबर,2018
कौन है मुख्य भूमिका में आयुषमान खुराना
किसके द्वारा की गई निर्देशित अमित शर्मा
शैली ड्रामा
कितने बजट की बनी है फिल्म 30 करोड़

 

badhaai ho film poster
badhaai ho

दर्शकों से मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और कहा जा रहा है कि आने वाले समय में ये फिल्म और अच्छी कमाई करने वाली है. आपको बात दें कि इस फिल्म के साथ ही नमस्ते इंग्लैंड (Namastey England) फिल्म में रिलीज हुई थी मगर ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें- अक्टूबर के महीने में आने वाली फिल्में

बधाई हो फिल्म में मुख्य किरदार में आयुष्मान खुराना के अलावा  सानिया मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्डा और सुरेखा सीकरी हैं. वहीं जब इस  मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था तो उसको काफी पसंद किया गया था और अब जिस तरह से ये फिल्म कमाई कर रही है उसको देखकर लगा रहा है कि ये फिल्म आयुषमान खुराना की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक