Best Dresses for Karva Chauth 2019,Karwa Chauth Salwar Suits,Sarees

Dresses for Karva Chauth Dress Up 2019: करवा चौथ के दिन हर महिला सुंदर दिखान चाहती है और इस दिन का बेेसब्री से इंतजार करती हैं। इस साल करवा चौथ का पर्व 17 अक्टूबर के दिन आ रहा है और इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। व्रत रखने के अलावा इस दिन महिलाएं अच्छे से अपना मेकअप भी करती हैं ताकि वो दुल्हन की तरह दिखें।

वहीं कई महिलाए करवा चौथ के दिन क्या कपड़े पहनने जाएं इसको लेकर दुविधा में होती हैं (best dress for karwa chauth?)। अगर आप भी करवा चौथ के दिन क्या पहने ये तय नहीं कर पाई हैं तो आप इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें क्योंकि इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ड्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं जिनको पहनने से आपकी सुंदरता और बढ़ जाएगी।

करवा चौथ के दिन पहने ये कपड़े (Best dress for karwa chauth)

1

लाल रंग की साड़ी

करवा चौथ के दिन लाल रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है इसलिए आप चाहें तो इस दिन ये खूबसूरत साड़ी पहन सकते हैं। इस साड़ी को आप घर बैठ आराम से नीचे दिए गए लिंक पर जाकर खरीद सकते हैं। ये साड़ी मात्रा 800 रूपए की है।

2. बनारसी कॉटन सिल्क साड़ी( Banarasi Cotton Silk Saree)


आजकल बनारसी कपड़े काफी फैशन में चल रहे हैं। इसलिए आप चाहें तो करवा चौथ के दिन बनारसी साड़ी भी पहन सकती हैं। बनारसी साड़ी काफी अच्छा लुक देती है और इसे पहनने से आपकी सुंदरता और बढ़ जाएगी।

यहां से खरीदें –


3. Boota Weaved Katan Banarasi Saree with Brocade Blouseयहां से खरीदें-

4.Asavari Rose Pink – Geometrical & Floral Weaved – Banarasi Saree 

यहां से खरीदें-

5. Banarasi Silk Zari Woven Traditional Saree with Silk Bordered Blouse Piece –

यहां से खरीदें-

6.nasya Women’s Poly Silk Anarkali Kurta with Dupatta

यहां से खरीदें-


7. Generic Women’s Salwar Suit Material

यहां से खरीदें-

8. Janasya Women’s Poly Silk Anarkali Kurta with Dupatta

 

यहां से खरीदें-

ऊपर बताई गए सभी कपड़े काफी फैशन में चल रहे हैं और इन कपड़ों को पहनकर आप अन्य महिलाओं से एकदस अलग और सुंदर नजर आएंगी इसलिए आप इन ड्रेस को जरूर खरीदे।

ये भी पढ़ें –

ये हैं मेहंदी के लेटेस्ट डिजाइन, जो हैं बेहद ही आसान (Simple Mehndi Design)

करवा चौथ की पूजा करने का सही समय (karwa chauth vrat 2019, Date, Story in hindi)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक