BIGG BOSS 12: रोहित और जसलीन नहीं बल्कि ये Strong सदस्य हुआ घर से बेघर

सृष्टि रोडे को इस हफ्ते मिले सबसे कम वोट, हुई बिग बॉस से बाहर (Bigg Boss 12: Srishty Rode Will be Eliminated this Week)

इस हफ्ते बिग बॉस 12 के दर्शकों को इस शो में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है और इस हफ्ते इस शो में काफी बड़ी लड़ाईयां भी हुई हैं. वहीं इस बार इस घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों में करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, दीपिका, रोहित, मेघा, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर के नाम शामिल थे और लोगों को लग रहा था कि इस बार रोहित (rohit suchanti) और जसलीन (Jasleen Matharu) में से कोई एक सदस्य, कम वोट पाकर बाहर होने वाले है. लेकिन खबरों की माने तो इस बार ये दोनों सदस्य बच गए हैं और जो सदस्य घर से बाहर हुआ है वो सृष्टि रोडे हैं. जी हां, इस बार सृष्टि रोडे (Srishty Rode) को जनता ने कम वोट देकर इस घर से बाहर कर दिया है. वहीं सृष्टि रोडे के दोस्तों ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि भी कर दिया है कि वो घर से बाहर हो गई हैं.

मेघा,जसलीन,रोहित की लड़ाई आई काम

गौरतलब है कि इस हफ्ते हुए एक टास्क के दौरान मेघा और जसलीन की रोहित से काफी लड़ाई हुई थी और इस लड़ाई के चलते ही ये तीनों सदस्य लोगों के वोट पाने में कामयाब हुए हैं और इस हफ्ते घर से बेघर होने से बच गए हैं.

सलमान ने लगाई दीपक और मेघा की क्लास

इस हफ्ते दीपक और मेघा के बीच हुई एक लड़ाई के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ काफी अपशब्द इस्तेमाल किए थे. जिसके चलते मेघा इस घर से बेघर होने के लिए बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट भी कर दी गई थी. वहीं अब सलमान ने भी इन दोनों की क्लास लगाई है और इन दोनों को अपशब्द इस्तेमाल करने के लिए खूब सुनाया है.

ये भी पढ़ें- शुरू होने वाले हैं एमटीवी रोडीज 2019 के ऑडिशन (MTV Roadies)

गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस का ये सीजन ज्यादा खास नहीं चल रहा था लेकिन कुछ हफ्तों से इस सीजन में कई सारी लड़ाईयां होने लगी हैं जो कि दर्शकों को पसंद आ रही है और इस शो को अब अच्छा रिस्पांस मिलने लगा है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक