VIDEO: बीजेपी का प्रचार करने में लगे हुए हैं ‘द ग्रेट खली’, देखिए कैसे मांग रहे हैं लोगों से वोट

lok sabha chunav Great Khali promote BJP:  लोकसभा चुनाव में कई सारी पार्टियां स्टार प्रचारक की मदद से लोगों का दिल जीतने में लगी हुई हैं और कई सारी पार्टियों ने अपने साथ जाने माने चेहरों को जोड़ लिए हैं. हाल ही में बीजेपी पार्टी का प्रचार करने के लिए ‘द ग्रेट खली’ का सहारा लिया गया है और ‘द ग्रेट खली’ ने लोगों से बीजेपी पार्टी के लिए वोट मांगे हैं. ‘द ग्रेट खली’ उर्फ दलीप सिंह राणा को देखने के लिए काफी संख्या में लोग आए हुए थे.

पश्चिम बंगाल में किया है बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार

‘द ग्रेट खली’ ने पश्चिम बंगाल राज्य में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया है और चुनाव प्रचार के दौरान खली ने लोगों से बात की और उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवारों को वोट देने को कहा. WWE में नजर आ चुके दलीप सिंह राणा ने बीजेपी उम्मीदवार अनुपम हजरा का चुनाव प्रचार किया है जो कि इस बार कोलकाता से चुनाव लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि ‘द ग्रेट खली’ के नाम से दुनिया भर में प्रसिद्ध दलीप सिंह राणा हिमाचल प्रदेश राज्य से हैं और उन्होंने कई सालों तक WWE में कुश्ती कर रखी है. जिसकी वजह से इनको भारत में काफी पहचान मिली थी. दलीप सिंह राणा ने कई पहलवानों को WWE में हरा रखा है. कुछ सालों तक WWE का हिस्सा होने के बाद ये वापस भारत आ गए थे और ये अपने परिवार के साथ हिमाचल में रह रहे हैं. दलीप सिंह राणा को कई सारे शोज में भी दिखा गया है और इन्होंने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. हालांकि ये इस शो क जीत नहीं पाए थे. वहीं ये कुछ समय पहले ये आम आदमी पार्टी में शामिल भी हुए थे.

कई सितारें कर रहे हैं चुनाव प्रचार

17 वीं लोकसभा के लिए हो रहे लोकसभा चुनाव का प्रचार कई सारे सितारें करने में लगे हैं और कई अभिनेता और अभिनेत्री तो राजनीति में भी आ गए हैं. सन्नी देओल ने भी हाल ही में बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है और ये इस पार्टी की और से गुरदासपुर की सीट, जो कि पंजाब राज्य की लोकसभा की सीट है वहां से चुनाव लड़ रहे हैं. सन्नी देओल से पहले अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी राजनीति में अपना कदम रख दिया था और ये मुंबई में कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक