ध्यान में मगन हुए पीएम मोदी, रात भर गुफा में की साधना (Modi Kedarnath Dham Cave)

Modi Kedarnath Dham Cave: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोले नाथ की भक्ती में लीन हो गए हैं और एक गुफा में साधु की तरह भगवान शिव की साधना में बैठ गए हैं. दरअसल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में केदारनाथ धाम में बाबा केदार के दर्शन करने के लिए गए थे और यहां पर पहुंचकर नरेंद्र मोदी ने भोले नाथ की पूजा-अर्चना की और मंदिर में हुई सायंकालीन आरती में शामिल होने के बाद मोदी ध्यान लगाने के लिए गुफा मेंं बैठ गए. बताया जा रहा है कि मोदी इस गुफा में रातभर तक रहने वाले हैं और पूरी रात साधना करेंगे.

खूब वायरल हो रही है फोटो

वहीं सोशल मीडिया में नरेंद्र मोदी की गुफा में ध्यान लगाते हुए खींची गई फोटो काफी वायरल हो रही है और इस फोटो में नरेंद्र मोदी केसरी रंग के कपड़े में नजर आ रहे हैं और आंखे बंद करके ध्यान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोदी पूरी रात इसी तरह से बैठने वाले हैं. गौरतलब है कि पिछले साल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी भी केदारनाथ गए थे और उन्होंने भोले नाथ के दर्शन किए हैं.

य़े भी पढ़ें-रामायण: केवट और राम जी की कथा और केवट संवाद (Who was the kevat in Ramayana)

कल हैं लोकसभा की चुनाव के लिए वोटिंग

कल लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग है और वोटिंग ठीक पहले मोदी साधना में बैठ गए हैं. कल पश्चिम बंगाल राज्य की कुछ सीटों पर वोटिंग है और इन सीटों को बीजेपी पार्टी हर हाल में जीतना चाहती है. जबकि हिमचाल, मध्य प्रदेश सहित और भी राज्य में कल वोटिंग है.

23 तारीख को आएंगी नतीजे

17 वीं लोकसभा के नतीजे 23 तारीख को आने वाले हैं और इस बार भी बीजेपी पूरी कोशिश में लगी हुई है कि वो पूर्ण बहुमत की सरकार बन सके. वहीं विपक्षी पार्टियां भी पूरे कोशिश में लगी हुआ है कि किसी भी तरह से बीजेपी की सरकार दोबारा से केंद्र में ना बनने दी जाए. हालांकि देश की जनता का फैसला क्या है उसके बारे में 23 तारीख को पता चल जाएगा.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक