सामंथा के ग्लैमरस फोटोशूट और फिल्मों में बोल्ड सीन बनें उनके व नागा के तलाक की वजह

0
175
सामंथा ग्लैमरस फोटोशूट, सामंथा तलाक, सामंथा फोटो
सामंथा ग्लैमरस फोटोशूट, सामंथा तलाक, सामंथा फोटो

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध जुड़ी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरें कई समय से मीडिया में आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है और तलाक लेने वाले हैं। वहीं सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य किस वजह से अलग हो रहे हैं, इसका खुलासा अब हुआ है। जो की काफी हैरान करने वाला है।

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की लव स्टोरी (Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya love story)

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने लव मैरिज (Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya love story) की थी। इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया था। साल 2010 में जब पहली बार ये एक दूसरे से मिले, तभी इन्हें प्यार हो गया। वहीं दोनों के परिवार वालों को इनका रिश्ता पसंद था और साल 2017 में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने परिवार की रजामंदी से विवाह किया था।

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्सर एक दूसरी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे और प्यार जाहिर करते थे। यहां तक की सामंथा ने अपने नाम के आगे पति नागा चैतन्य का नाम भी जोड़ लिया था। लेकिन कुछ महीनों से इनके अलग होने की खबरें आ रही थी। कहा जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य एक दूसरे से तलाक लेने चाहते हैं। वहीं इनके तलाक की असल वजह क्या था। वो अब सामने आई है।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु के बोल्ड सीन उनके तलाक की वजह बनें हैं। पति नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन को फिल्मों में उनके बोल्ड सीन देना पसंद नहीं आया और उन्होंने सामंथा को ऐसा न करने को कहा। लेकिन सामंथा ने उनकी एक न सुनी। जिसके कारण अब इनका तलाक हो रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा के ग्लैमरस फोटोशूट और बोल्ड सीन की वजह से उनके रिश्ते में दरार आई है।

‘फैमिली मैन 2’ में दिए थे बोल्ड सीन

‘फैमिली मैन 2’ में सांमथा द्वारा काफी बोल्ड सीन दिए गए थे। जो कि उनके परिवार को पसंद नहीं आया। लाख समझाने के बाद भी सांमथा जब नहीं मानी तो नागा चैतन्य ने उनसे अलग होने का फैसला ले लिया। अब ये दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। नागा चैतन्य अपना घर छोड़कर पिता के घर भी चले गए हैं। ये दोनों वकीलों के संपर्क में हैं। फैमिली कोर्ट तक इनका मामला चले गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here