अतरंगी कपड़ों में नेहा ने शेयर की फोटो, फैन ने कहा- Didi U Looks like a chapri

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसको देखकर हर कोई दंग रह गया। जो अवतर नेहा ने धारण कर रखा था। उससे हर किसी के होश उड़ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल (Neha Kakkar troll) करना शुरू कर दिया। दरअसल नेहा का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने के लिए नेहा ने एकदम अलग रुप धारण किया था। जिसकी झलक उन्होंने इंस्टा पर फोटो के जरिए दिखाई।  वहीं नेहा का ये लुक लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया।

नेहा द्वारा शेयर की गई फोटो में वो पिंक टॉप, ग्रीन शॉर्ट और बड़े से जूतों में नजर आ रही हैं। इस लुक में अपनी फोटो को जैसे ही नेहा ने शेयर किया फैंस ने उनकी क्लास लगाान शुरू कर दी और एक फैन ने तो नेहा को दीदी तक कह दिया। नेहा को उनकी फोटो के लिए ट्रोल (Neha Kakkar troll) करते हुए एक फैन ने लिखा कि ‘Didi this dress don’t suits u. Looks like a chapri’ जबकि एक अन्य फैन ने लिखा कि ये क्या कर लिया। कुल मिलाकर नेहा की ये फोटो लोगों को अच्छी नहीं लगी और नेहा को ट्रोल होने पड़ा।

जिस गाने के लिए नेहा ने ये लुक लिया था वो ‘कांटा लगा’ है। जो कि कुछ दिनों में पहले ही रिलीज हुआ है। ‘कांटा लगा’ गाना भी लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया है और इस गाने के लिए नेहा, इनके भाई टोनी व हनी सिंह को ट्रोल किया जा रहा है। नेहा की ओर से पिछले कई समय से जो गाने गाए गए हैं, उनमें से अधिकतर फ्लॉप ही रहे हैं।

गौरतलब है कि नेहा ने रोहनप्रीत से शादी की है। इनकी ये लव मैरिज है। नेहा और रोहनप्रीत एक गाने की शूटिंग के दौरान मिले थे। जिसके बाद इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके कुछ ही महीनों बाद दोनों ने शादी कर ली।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक