शिद्दत फिल्म की स्क्रीनिंग में परिवार के संग पहुंची राधिका मदान, अभिनेत्री के लुक ने जीता सबका दिल

अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म शिद्दत की आज स्पेशल स्क्रीनिंग (Shiddat Film Special Screening) मुंबई में रखी गई थी। जिसमें अभिनेत्री अपने परिवार के साथ पहुंची। इस दौरान राधिका मदान (Radhika Madan) बेहद ही सुंदर लग रही थी और इनकी आउटफिट नीले रंग की थी। राधिका मदान ने अपने लुक को काफी अच्छे तरीके से कैरी किया था। इस मौके पर फिल्म शिद्दत की सारी कास्ट भी नजर आई।

ये भी पढ़ें –राधिका मदान के कपड़े देख लोगों को आया गुस्सा, कमेंट कर लिखा- Looking Stupid

दिल्ली की रहने वाली राधिका मदान ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अपने माता पिता (Radhika Madan’s Family) को भी बुलाया था। जो कि अपनी बेटी के साथ नजर आए। वहीं फिल्म के हीरो सनी कौशल और अभिनेत्री डायना पेंटी भी शिद्दत की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान ये दोनों भी काफी अच्छे लग रहे हैं थे। आपको बता दें कि फिल्म शिद्दत 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ये एक लव स्टोरी है। जिसका निर्देशन कुणाल देशमुख की ओर से किया गया है। कोरोना के कारण शिद्दत फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है।

सनी कौशल अभिनेता विक्की कौशल के भाई हैं और इस फिल्म के जरिए ये अपने बॉलीवुड के करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। वहीं राधिका मदान की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले राधिका मदान अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) फिल्म में नजर आई थी। ये फिल्म हिट रही थी। वहीं राधिका मदान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘पटाखा’ (Pataakha) फिल्म से की थी। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले राधिका मदान टी.वी शो में काम करती थी।

जबकि फिल्म की अन्य अभिनेत्री डायना पेंटी ने कॉकटेल फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद भी ये कुछ फिल्मों में नजर आई लेकिन बॉलीवुड में अभी तक डायना पेंटी अपनी खास पहचान नहीं बना पाई हैं। डायना पेंटी की ये चौथी पांचवी बॉलीवुड फिल्म है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक