अर्जुन-मलाइका ने खरीदा एक साथ नया फ्लैट, कर सकते हैं जल्द ही शादी !

अर्जुन-मलाइका ने खरीदा एक साथ नया फ्लैट, कर सकते हैं जल्द ही शादी ! (Arjun and Malaika has purchased a flat together)

बॉलीवुड के नए प्रेमी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun and Malaika) अपने रिश्ते को एक और कदम आगे लेकर जा रहे हैं और कहा जा है कि ये दोनों अब एक साथ रहने का प्लान बना रहे हैं. दरअसल खबरें आ रही हैं कि इन दोनों ने मिलकर हाल ही में एक फ्लैट लिया है जो कि  लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में है. वहीं इन दोनों को अक्सर अब एक दूसरे के साथ भी काफी बार देखा जा रहा है. गौरतलब है कि हाल ही में ये दोनों करण जौहर के साथ डिनर करते हुए नजर आए थे और खाना खाने के बाद ये दोनों एक ही गाड़ी में एक साथ वापस भी गए थे.

कर सकते हैं शादी

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने बेशक ही अभी तक अपने रिश्ते को खुलकर कबूल नहीं किया है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं और आने वाले समय में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं. हालांकि कॉफी विद करण में अर्जुन से पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि मैं अब सिंगल नहीं हूं और इशारों ही इशारों में उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते को काबूल कर लिया था.

अर्जुन के लिए मलाइका ने लिया था तलाक

गौरतलब है कि मलाइका ने हाल ही में अपने शादी के रिश्ते को तोड़ दिया था और अपने पति अरबाज खान से 10 करोड़ की मांग की थी.वहीं अरबाज ने मलाइका को 10 करोड़ से अधिक पैसे दिए थे. वहीं हाल ही में अरबाज ने एक बयान देते हुए ये भी कहा था कि उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए काफी कोशिश की थी. मगर सफल ना हो सके.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक