प्रियंका चोपड़ा का घर सजा, 29 नवंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में, जानिए किस दिन होगी शादी

  • हेलीकॉप्टर से वेन्यू में आएंगी प्रियंका
  • दो रीति रिवाजों से करेंगी शादी
  • 29 नवंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में

(Priyanka Chopra Nick Wedding) प्रियंका चोपड़ा जल्द ही जोनस परिवार की बहू बनने जा रही हैं और ये अभिनेत्री 2 दिसंबर को अपने प्रेमी निक जोनस से विवाह करने जा रही हैं. प्रियंका की शादी की तैयारी जोरी से शुरू हो गई है और मुंबई में इनके घर को सजा दिया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि प्रियंका की मेहंदी और संगीत की सेरेमनी 29 नवंबर को होने जा रही है और इनकी संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड के भी कई एक्टर डांस करने वाले हैं

गणेश हेगड़े करेंगे कोरियोग्राफर

प्रियंका अपने संगीत को बेहद ही खास बनाना चाहती हैं और कहा जा रहा है गणेश हेगड़े प्रियंका और निक को कोरियग्राफ कर रहे हैं ताकि ये दोनों अपने संगीत के कार्यक्रम में अच्छे से डांस कर सकें. वहीं अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि प्रियंका और निक किस गाने में डांस करने जा रहे हैं.

एक दिसंबर को होगी हल्दी

प्रियंका अपनी शादी के दौरान हर रस्मों को निभाना चाहती हैं और कहा जा रहा है कि प्रियंका ने अपनी हल्दी की रस्म के लिए काफी उत्सुक हैं और प्रियंका के साथ साथ निंक को भी हल्दी लगाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-क्या 25 लाख डॉलर में बिकी हैं प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें?

दो रीति रिवाजों से होगा विवाह

निक और प्रियंका दो रीति-रिवाजों के तहत विवाह करने जा रहे हैं, जिनमें से एक बार ये दोनों हिंदू धर्म के मुताबिक शादी करेंगे, जो कि 2 दिसंबर को होगी. वहीं 3 दिसंबर को ये दोनो क्रिश्चियन के तहत शादी करेंगे.

दो जगह देंगी रिसेप्शन पार्टी

प्रियंका अपनी शादी की दो रिसेप्शन पार्टी देंगी जिनमें से पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में की जाएगी और दूसरा मुंबई में आयोजित होगी. वहीं ये देखना होगा कि क्या प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में मोदी जी आते हैं कि नहीं.

ये भी पढ़ें-इस महल में शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा-देखिए तस्वीरें

हेलीकॉप्टर से वेन्यू में आएंगे

प्रियंका की शादी उम्मेद भवन में होगी और प्रियंका अपनी शादी को खास बनाने के लिए अपने शादी के वेन्यू में हेलीकॉप्टर के जरिए आएंगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक