शादी के बिना फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर बनीं मां, अभिनेता जितेंद्र के घर आया पोता

एकता कपूर बनी मां

लड़के ने लिया जन्म

27 तारीख को जन्मा बच्चा

मुंबई:  फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के घर में एक बच्चे ने जन्म लिया है और ये मां बन गई हैं. बताया जा रहा है कि एकता एक बेटे की मां बनी हैं और ये बेटा सरोगेसी की मदद से हुआ है. वहीं इस खबर के सामने आते ही एकता को सोशल मीडिया पर खूब बधाई दी जा रही है और 43 वर्षीय एकता के मां बनने की खबर के बाद से हर कोई इनके बेटे की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें-दीपक कलाल की सड़क पर हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल (Deepak Kalal Beaten Delhi)

ये भी पढ़ें-भिनेता गोविंदा के भतीजे का हुआ निधन, सदमें में है पूरा परिवार

27 तारीख को लिया जन्म

कहा जा रहा है कि एकता के बेटे ने 27 जनवरी के दिन जन्म लिया है और इस वक्त भी इनका बेटा अस्पताल में ही है. आपको बता दें कि एकता सिंगल हैं और ये अपने पिता जितेंद्र और भाई के साथ मुंबई में रहती हैं. इनके मां बनने के साथ ही अब जितेंद्र नाना भी बन गए हैं. गौरतलब है कि इनकी तरह ही इनके भाई तुषार भी इसी जरिए से एक बेटे के पिता बने थे और इनका बेटा अब काफी बड़ा भी हो गया है.

बॉलीवुड के कई अभिनेता बने हैं ऐसे ही पिता

तुषार और एकता की तरह ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर, आमिर खान और शाहरुख खान भी इसी तरह से पिता बने थे. करण इस वक्त दो जुड़वां बच्चों पिता हैं और इन्होंने अपने बच्चों के नाम अपनी माता और पिता के नाम पर रखे हैं.

ये भी पढ़ें-‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम बनी मां, शेयर की अपने बच्चे के साथ तस्वीर

कई हिट सीरियल बनाएं हैं

एकता कपूर काफी लंबे समय से फिल्म और टी.वी जगत से जुड़ी हुई हैं और इन्होंने कई हिट सीरियल और फिल्में बना रखी हैं और एकता एक काफी चर्चित चेहरा भी हैं.

ये भी पढ़ें-नागिन 3 सीरियल के दर्शकों के लिए आई है बुरी खबर (Naagin 3 to go Off Air)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक