दिल्ली: बारिश होते ही पानी में डूबा सैदुल्लाजाब गांव, गाड़ियों को पहुंचा काफी नुकसान

दिल्ली में हो रही तेज बारिश से कई सारे इलाकों में पानी भर गया है और इन्हीं इलाकों में से एक इलाका सैदुल्लाजाब गांव (Saidulajab village rain) भी है। जो कि दक्षिणा दिल्ली में स्थित है। इस जगह पर बारिश के कारण ऐसा पानी जमा हुआ है कि लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। सैदुल्लाजाब गांव में रहने वाले लोगों के अनुसार हर साल जब भी यहां बारिश होती है तो इसी तरह से सड़कों पर पानी भर जाता है। जिसके कारण उन्हें काफी परेशनियों का सामना करना पड़ता है। महज थोड़े से घंटे की बारिश में सैदुल्लाजाब (Saidulajab village) की सड़कें पानी में डूब जाती हैं।

होता है काफी नुकसान

जिस जगह पर पानी जमा होता है वहां पर लोगों द्वारा अपनी गाड़ियां पार्क की जाती है। ऐसे में पानी भरने पर उनकी गाड़ियों को नुकसान पहुंचता है और वो खराब तक हो जाती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की ये पानी सैदुल्लाजाब के मुख्य मार्ग पर जमा होता है। ये मार्ग साकेत मेट्रो स्ट्रेशन से जुड़ा हुआ है। ऐसे में मेट्रो स्टेशन पर भी पानी जमा हो जाता है। कई बार तो पानी जमा होने के कारण इस स्टेशन को बंद तक करना पड़ा है।

Saidulajab village, Saket metro station, rain, Saidulajab village rain, सैदुलाजाब गांव की खबर

सैदुल्लाजाब में रहने वाली निवासी निशा शर्मा के अनुसार इस इलाके में कई समय से पानी भरने की समस्या आ रही है। जब भी यहां पर बारिश होती है तो सड़क पानी में डूब जाती है। यहां तक की साकेत मट्रों स्टेशन तक भी ये पानी जमा हो जाता है। जिसके कारण साकेत मेट्रो स्टेशन (saket metro station) को भी बंद करना पड़ता है। ये पानी इस कदर जमा होता है कि साकेत मेट्रो स्टेशन की पार्किंग भी पूरी तरह से डूब जाती है। प्रशासन के इस मामले में कुछ नहीं कर रहा है।

दुख की बात ये है कि इस समस्या का अभी तक कोई हल नहीं निकाला गया है और जैसे ही यहां बारिश होती है। तो सड़क पानी में डूबी हुई मिलती हैं। जिससे की लोगों को खास परेशनी उठानी पड़ती है।

ये भी पढ़ें- इन तीन कारणों से दिल्ली में बुरी तरह से फैला कोरोना वायरस, जुलाई तक 5 लाख पहुंच जाएगा आंकड़ा

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक