‘अनुपमा’ शो के इस एक्टर का हुआ निधन, सदमे में सीरियल की पूरी कास्ट

Nitesh Pandey Death: स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘अनुपमा’ में अनुज के दोस्त की भूमिका निभाने वाले नितिश पांडे का निधन (Nitesh Pandey Death) हो गया है. नितिश पांडे एक जाने माने कलाकार थे और कई सारे टीवी शो में नजर आ चुके हैं. नितिश पांडे की आयु महज 51 साल की थी. जानकारी के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से नितिश पांडे की मौत हुई है. नितिश पांडे हाल ही में ‘अनुपमा’ के कुछ एपिसोड में नजर आए थे. नितिश पांडे के निधन की खबर से ‘अनुपमा’ की पूरी कास्ट सदमें में है और किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. अनुपमा के अलावा नितिश पांडे स्टार प्लस के शो प्यार का दर्द है…में भी नजर आए थे.

नितिश के परिवार के अनुसार  वो एक दम फिट थे. ऐसे में उनके अचानक कार्डियक आना चौंकाने वाली खबर है. नितिश पांडे  ने अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर से शादी की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा चल न सकी और ये दोनों अलग हो गए.  अश्विनी कलसेकर  ने बाद में मुरली शर्मा से शादी कर ली.

फिल्मों में किया है काम

नितेश पांडे ने “ओम शांति ओम” में शाहरुख खान के सहायक की भूमिका की थी. इसके अलावा इन्होंने “दबंग 2” और “खोसला का घोसला” जैसी फिल्मों में भी काम किया था.  हाल के वर्षों में ये “इंडियावाली मां” और “अनुपमा” जैसे शो में नजर आ रहे थे.

नितेश पांडे के निधन की खबर से हर कोई हैरान है और किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक