Valentine 2019- Happy Hug Day Images,Picture,Message 2019

happy hug day images 2019 वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो गई है और वीक के छठे दिन यानी 12 फरवरी को Hug day मनाया जाता है. जैसे की आपको इसके नाम से ही पता चल गया होगा की इस दिन जो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं वो एक दूसरे को प्यार के गले लगाते हैं और अपनी दिल की बात करते हैं. कई लोग इस दिन अपने प्यार का इजहार गले लगाकर करते हैं तो कई लोग इस दिन कई सारे तोहफे एक दूसरे को देते हैं.

वही ये जरूरी नहीं है कि वैलेंटाइन वीक केवल गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड द्वारा ही मनाया जाता है इस वीक को पति पत्नी और दोस्त भी एक साथ मनाते हैं और हर वो चीज करते हैं जो कि एक दूसरे को स्पेशल महसूस करवाती है. इसलिए अगर आप भी इस वैलेंटाइन वीक को मना रहें हैं तो आप अपने प्यार को hug day पर जरूर गले लगाएं. वहीं अगर आप अपने प्यार से दूर हैं तो उसे अपने प्यार का एहसास उसे नीचे दी गई फोटो भेजकर कर सकते हैं. साथ में आप अपने दिल की बात उनको शायरी के जरिए भी कह सकते हैं.

Happy Hug Day wishes image
Happy Hug Day wishes image

वैलेंटाइन डे शायरी happy valentine day 2019 quotes

आप हमसे दूर हैं,
इस बात का एहसास हमें नहीं होता है,
क्योंकि आप हमारी जिंदगी,
के हर लम्हें में हमारे साथ ही होते हैं  happy valentine day 

Happy valentine day 2019 quotes-

प्यार की अहमियत को ना ही तोहफों से और
ना ही साथ गुजारे पलों से जाना जाता,
प्यार की अहमियत को तो उसके एहसास से जाना जाता है happy valentine day

वहीं दो दिन के बाद वैलेंटाइन डे है और आप वैलेंटाइन को स्पेशल जरूर बनाएं और अपने प्यार के साथ इस दिन को जरूरी सेलिब्रेट करें. ताकि उसे एहसास हो सके की आपके लिए वो कितना जरूरी है. वहीं अगर आप ये सोच रहे हैं कि आप अपने  वैलेंटाइन डे को किस तरह से अगल बनाएं तो आप इस दिन कुछ अलग करें और कुछ ऐसा करें जिसकी कल्पना आपके प्यार ने आप से ना की हो.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक