Happy Valentine Day 2019 Image,Wishes,Picture (इस तरह से मनाएं वैलेंटाइन डे )

वैलेंटाइन डे (Happy Valentine Day 2019 Image) के दिन को हर कोई अपने तरह से सेलिब्रेट करता है और अपने इस दिन को खास बनाने के लिए खास इतजाम करता है. वहीं आप भी इस साल आने वाले अपने इस वैलेंटाइन डे के दिन अपने प्यार के लिए कुछ खास करें. ताकि उनको स्पेशल फील हो सके.आप इस दिन अपने प्यार के लिए कई कुछ ऐसा प्लान कर सकते हैं जो उन्हें ये बता सकते हैं कि आप उनके लिए कितने खास हैं. वहीं वैलेंटाइन डे में आप क्या नया प्लान कर सकते हैं उससे जुड़े कुछ आईडिया हम आपको देने जा रहे हैं.

वैलेंटाइन डे के दिन आप क्या कर सकते हैं खास

डिनर पर ले जा सकते हैं

इस दिन आप डिनर का प्लान बना सकते हैं और अपने पार्टनर को डिनर पर ले जा सकते हैं. लेकिन आप अपने इस डिनर का प्लान कुछ अलग तरह से बनाएं. आप किसी होटल में जाने से अच्छा है कि अपने घर की छत पर ही डिनर का आरेंजमेंट कर सकते हैं. ऐसे करने से आपको अपने इस खास दिन के लिए प्राइवेसी मिल जाएगी. हालाकिं आप अपने घर में इंतजाम खास करें.

शॉपिंग पर जा सकते हैं

इस दिन आप चाहें तो शॉपिंग पर भी अपने पार्टनर को ले जा सकते हैं और उन्हें उनकी पसंद की चीजे खरीदवा सकते हैं.वहीं शॉपिंग के बाद आप डिनर पर भी जा सकते हैं.

किसी इवेंट पर ले जा सकते हैं

इस दिन को लेकर कई तरह के इवेंट का आयोजन किए जाते हैं और आप इन इवेंट पर जा सकते हैं. हालांकि इन इवेंट पर जाने के लिए आपको पहले से ही इनके लिए बुकिंग भी करवानी होती है.

किसी जगह घूमने जा सकते हैं

आप अपने शहर के आसपास बने किसी रिसोर्ट पर भी जा सकते हैं और इन रिसोर्ट में एक दिन के लिए कमरा बुक कर इस जगह पर अपना वैलेंटाइन डे पूरे दिन मना सकते हैं.

लॉग ड्राइव

जी हां अगर आप काफी व्यस्त रहते हैं तो आप एक या दो घंटे की लॉग ड्राइव पर अपने पार्टनर को लेकर जा सकते हैं और इस लॉग ड्राइव के दौरान अपने ये दिन सेलिब्रेट कर सकते हैं.

गोवा जा सकते हैं

इस दिन को लेकर गोवा राज्य में काफी सारे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है और आप के पास अगर छुट्टियां हैं तो आप गोवा जा सकते हैं और इन कार्यक्रम का मजा उठा सकते हैं.

पार्टी का इंतजाम कर सकते हैं

आप इस दिन पार्टी का इतजाम भी कर सकते है ंऔर अपने दोस्तों को भी इस पार्टी में बुला सकते हैं और अपनी पार्टी की थीम आप वैलेंटाइन डे से जुड़ा हुआ रख सकते हैं.

अपने कमरे को सजा सकते हैं

आप इस दिन अपने कमरे को अच्छे से सजा सकते हैं और अपने कमरे में ही डिनर की अरेंजमेंट कर सकते हैं. वहीं अपने कमरे को सजाने के लिए आप फूलों का गुबारों का सहारा ले सकते हैं.

अगर आप जिससे प्यार करते हैं वो किसी और जगह पर रहता है और आप उससे इस दिन नहीं मिल सकते हैं तो आप इस दिन अपने प्यार को कोई तोहफा उसके पास भेज सकते हैं और उनके स्पेशल फील करवा सकते हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक