आपत्तिजनक बात कहने के मामले में हार्दिक, राहुल की बढ़ी और मुसीबत अब हुआ केस दर्ज

नई दिल्ली : Case Registered Against Hardik Pandya, KL Rahul, महिलाओं से जुड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी देने के मामले में बुरी तरह से फंसे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और लोकेश राहुल (Rahul) की परेशानी अब और बढ़ गई है और कहा जा रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अब एक इस मामले में एक केस दर्ज हो गया है. गौरतलब है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने कुछ महीने पहले ही एक शो के दौरान कुछ आपत्तिजनक बात बोली थी और इनकी इसी बातों के चलते इन्हें खूब परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. यहां तक की इन दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई की और से निलंबित भी किया गया था. वहीं अब इस मामले में इनके खिलाफ जोधपुर में केस दायर किया गया है. इतना ही नहीं ये केस ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो के होस्ट  करण जौहर के खिलाफ भी दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें-हार्दिक पांड्या की जीवनी (Hardik Pandya Biography In Hindi)

Case Registered Against Hardik Pandya, KL Rahul
Case Registered Against Hardik Pandya, KL Rahul

आखिर ऐसा क्या बोला था

साल 2018 के दिसंबर महीने में आए ‘कॉफी विद करण’ एक एपिसोड में इन दोनों को बतौर गेस्ट बुलाया गया था और जब इस शो में इन से महिलाओं और रिलेशनशिप के मुद्दे पर सवाल किए गए थे तो इनकी और से काफी आपत्तिजनक बाते बोली गई थी. वहीं इस शो के बाद इन दोनों के खिलाफ लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था.

बीसीसीआई ने निलंबित किया

इस एपिसोड के आने के कुछ समय बाद बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या और राहुल के खिलाफ सख्त रुक अपनाते हुए इन्हें निलंबित कर दिया था और ये दोनों खिलाड़ी कई दिनों तक अपने घर में बैठे रहे थे. हालांकि हाल ही में बीसीसीआई ने इनके निलंबन को रोक दिया है और फिर से इन्हें टीम इंडिया में जगह मिल गई है.

Case Registered Against Hardik Pandya, KL Rahul

ये भी पढ़ें-के एल राहुल का जीवन परिचय (KL Rahul Biography in Hindi)

हार्दिक पंड्या की और से आया था आपत्तिजनक बयान

इस शो में ज्यादातर आपत्तिजनक बयान हार्दिक पंड्या की और से ही आए थे मगर ये कार्यवाही इन दोनों खिलाड़ियों पर की गई थी. वहीं निलंबन रद्द करने के बाद भी इन दोनों खिलाड़ियों पर जांच अभी भी जारी है. और जांच पूरी होने के बाद ही इनपर फैसला आने वाला है.

काफी परेशानी में थे हार्दिक पंड्या

इस मामले के चलते हार्दिक पंड्या काफी परेशान थे और कहा जाता है कि इन्होंने अपने घर से निकलना और अपने दोस्तों से बात करना भी बंद कर दिया था. वहीं हार्दिक पंड्या की इस गलती पर इनकी और से इनके पिता ने सफाई पेश की थी और कहा था कि उनके बेटे का मकसद केवल मनोरंजन करना था.

शो से हटाया गया इनका एपिसोड

इन दोनों के एपिसोड पर हंगामा होने के बाद कॉफी विद करण’ शो के निर्माता ने इस शो के एपिसोड को अपनी एप से हटा दिया था. हालांकि सोशल मीडिया पर ्भी इनके द्वारा दी गई टिप्पणी की वीडियो मौजूद हैं.

दे रहे हैं अच्छा प्रदर्शन

इतना कुछ होने के बाद इनको टीम में वापस ले लिया गया है और ये दोनों खिलाड़ी इन सब बातों को भुलाकर अपना सारा ध्यान अपने मैच में दे रहे हैं और काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं कुछ टाइम बाद बीसीसीआई द्वारा इनके द्वारा दिए गए बयान पर फैसला भी आ जाएगा.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक