पकड़ा गया 10 पत्नियों वाला शातिर चोर, चोरी के पैसों से खरीद रखी थी जगुआर, पढ़ें इसकी कहानी

irfan thief jaguar: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कुछ दिनों पहले एक चोरी को अंजाम दिया गया था और एक कारोबारी के घर से करोड़ रुपए के गहने उड़ा लिए गए थे। जिसके बाद से ही गाजियाबाद पुलिस चोर को पकड़ने में लगी हुई थी। वहीं अब पुलिस के हाथ कामयाबी लगी है और कारोबारी कपिल गर्ग की कोठी से एक करोड़ के जेवर चोरी करने वाला शख्स को पकड़ लिया गया है। ये चोरी 4 सितंबर को हुई थी।

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद में स्टील कारोबारी कपिल गर्ग की एक कोठी है। जिसमें कुछ दिन पहले चोर घुस आए थे और उन्होंने एक करोड़ के जेवर चोरी किए थे। कवि नगर पुलिस ने एक ऐसे गैंग को इस मामले में पकड़ा है। इस गैंग के मालिक के बारे में जब पुलिस ने छानबीन की तो हैरान रह गई। दरअसल इस गैंग का मालिक एक आलीशान जिदंगी जीता है। वो विमान से दूसरे शहरों में चोरी करने के लिए जाता था। उसने चोरी की रकम से एक जगुआर कार भी खरीदी है। जो कि अपनी पत्नी को तोहफे के रूप में दी है। ये आरोपी जगुआर कार में सवार होकर ही कोठियों की रेकी करता था। बाद में वारदात को अंजाम देता था।

10 लड़कियों से की है शादी

पुलिस को अपनी जांच में पता चला की गैंग सरगना इरफान (irfan thief jaguar) ने कुल 10 लड़कियों से विवाह कर रखा है और हर पत्नी को महंगे तोहफे दिए हैं। उसकी पत्नियां देश के कई शहरों में रहती हैं और उसकी मदद चोरी करने में करती हैं। गाजियाबाद के एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने विस्तार में बताया कि ये आरोपी बिहार का रहने वाला है। इस मामले में सीतामढ़ी निवासी विक्रम शाह, मुहम्मद शोएब और इरफान की पत्नी गुलशन प्रवीण को पकड़ लिया गया है। जबकि इरफान की खोज जारी है। आरोपी के खिलाफ कई सारे राज्यों में केस दर्ज हैं और जेल की हवा भी वो काट चुका है। चोरी के पैसों से इरफान ने जगुआर खरीदी थी जो कि उसकी पत्नी के नाम पर है।

इस तरह से आया पकड़ में

ये बेहद ही शातिर था और जगुआर कार लेकर की रेकी करता था। ताकि महंगी कार होने के कारण कोई उसपर शक न करें। आरोपी महंगे होटलों में रुकता था। हालांकि उसकी जगुआर कार एक घटना का शिकार हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने स्कार्पियो खरीदी थी। ये आरोपी चार सितंबर को स्कार्पियो कार से कारोबारी के कविनगर डी ब्लाक वाले आवास पर पहुंचा था और एक करोड़ की चोरी की थी। इसके बाद वहां से फरार हो गया। पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाली और स्कार्पियो कार पर शक हुआ। जिसके बाद आरोपी का पर्दाफाश हो गया।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक