राधिका मदान के कपड़े देख लोगों को आया गुस्सा, कमेंट कर लिखा- Looking Stupid

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan shiddat movie) हाल ही में फिल्म ‘शिद्दत’ की प्रमोशन करते हुए नजर आई। इस दौरान अभिनेत्री ने जो कपड़े पहने थे। उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और जमकर अभिनेत्री की क्लास सोशल मीडिया पर लगाई गई। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस राधिका मदान की फोटो काफी वायरल हो रही है और इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। अधिकतर लोगों को एक्ट्रेस राधिका मदान के कपड़े बेकार लगे। जिसके चलते उन्हें खूब सुनाया गया।

दरअसल राधिका मदान (Radhika Madan) ने कुछ ज्यादा बोल्ड टॉप पहना था। फिल्म ‘शिद्दत’ के प्रमोशन के दौरान ये ब्लैक क्रॉप टॉप और चेक पैंट्स में नजर आई। इस आउटफिट में इनका लुक एकदम अलग लग रहा था। लेकिन लोगों को ये फैशन पसंद नहीं आया। रिवीलिंग टॉप के चलते राधिका मदान की क्लास लगाई गई। इंस्टा पर vinayakamble06 नामक एक यूजर ने लिखा कि उनपर ये कपड़े बिल्कुल शूट नहीं कर रहे हैं। जबकि twinklegangil को भी इनका फैशन पसंद नहीं आया और उन्होंने कमेंट करते हुए Looking Stupid लिखा।

शिद्दत फिल्म राधिका मदान
शिद्दत फिल्म राधिका मदान

manojcops नामक यूजर ने लिखा की जब पौधे को पानी न मिले तो ऐसी हालत हो ही जाती है। इस तरह से कई तरह से कमेंट राधिका मदान की फोटो पर आए और अधिकतर लोगों ने इनके लुक को बेकार कहा।

अगले महीने रिलीज होगी शिद्दत (Shiddat movie release date)

गौरतलब है कि राधिका की फिल्म शिद्दत 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ये एक बॉलीवुड ड्रामा है। जिसका निर्देशन कुणाल देशमुख ने किया है। फिल्म में सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शिद्दत फिल्म का ट्रेलर (Shiddat movie trailer) 13 सितंबर को रिलीज होने वाला है। फिर इस फिल्म को 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पोस्टर सामने आ चुकी है। जिसमें विक्की और राधिका एक रोमांटिक डांस पोज में हैं।  ये फिल्म दो कपल्स की प्रेम कहानी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें- 2021 में आने वाली फिल्में, Upcoming Bollywood Movies Hindi

कौन है राधिका मदान

राधिका ने अपने करियर की शुरुआत टी.वी सीरियल्स से की थी। कई साल तक नाटकों में काम करने के बाद इन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। 26 साल की राधिका मदान दिल्ली की रहने वाली हैं। ये इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडिया 2 में नजर आई थी। इस फिल्म में ये इरफान खान की बेटी बनीं थी। जो कि विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहती थी। ये फिल्म इरफान खान के कारण हिट रही थी। इसके बाद भी राधिका मदान की कई फिल्में आई लेकिन कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं।

https://www.instagram.com/p/CTmD-ehAI_6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=821f7980-3923-40b5-a99f-26bceed11cff

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक