सलमान ने करवाई कपिल, सुनील के बीच दोस्ती, जल्द करेंगे एक साथ शो (Kapil, Sunil Reunite)

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आनेवाले हैं और इन दोनों कॉमेडियन के फैन्स एक बार फिर से इन दोनों को एक साथ कार्य करते हुए देख सकेंगे. गौरतलब है कि साल 2017 में इन दोनों कॉमेडियन के बीच काफी बड़ी लड़ाई हो गई थी जिसके बाद से इन दोनों के बीच काफी दूरी आ गई थी और सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया था. जिसके कुछ महीने बाद ही कपिल का आनेवाली शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया था. वहीं कपिल ने सुनील ग्रोवर को मनाने की काफी कोशिशें भी की थी लेकिन वो इनमें कामयाब नहीं हो सके थे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि सुनील कपिल के साथ एक बार फिर से कार्य करने के लिए तैयार हो गए हैं और जल्द ही ये दोनों फिर से आपको हंसाते हुए नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है कपिल शर्मा की होने वाली पत्नी

सलमान खान ने करवाई सुलह

कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई के बाद से सुनील ने कपिल के संग कार्य करने से एकदम मना कर दिया था.  कपिल ने सुनील को मनाने के लिए सिद्धू का भी सहारा लिया था लेकिन सुनील अपने फैसले पर अड़े रहे थे. वहीं इन दोनों के बीच आई इस दूरी को खत्म करने का जिम्मा आखिरकार सलमान खान को लेना पड़ा और सलमान के कहने पर कपिल के संग सुनील फिर से काम करने के लिए राजी भी हो गए हैं और जल्दी ही इनका शो फिर से आनेवाला है.

हवाई जहाज में हुई थी लड़ाई

ऑस्ट्रेलिया से साल 2017 में जब कपिल और सुनील अपनी टीम के साथ  एक शो करके वापस भारत ,हवाई जहाज से आ रहे थे. उस वक्त इन दोनों के बीच में लड़ाई हो गई थी और कहा जाता है कि इस लड़ाई के दौरान कपिल ने सुनील को काफी कुछ बोल दिया था. जिसके बाद से सुनील ने कपिल के साथ किसी भी तरह का काम ना करने का फैसला ले लिया था.

अगले महीन आने वाला है शो

कपिल शर्मा का शो अगले महीने आनेवाला है और कहा जा रहा है कि इस शो की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू हो जाएगी. आपको ये भी बता दें कि इस शो को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है और शायद यही वजह है कि सुनील ने इस शो को करने के लिए हां कर दी है. कुछ हफ्ते पहले ही कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन लाने की घोषणा की थी. वहीं दिसंबर महीने में कपिल विवाह भी करने जा रहे हैं और इस महीने इनका शो भी आ रहा है.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक