तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या से क्या तेजस्वी करेंगे शादी? लालू को दी गई है ये सलाह

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के परिवार में आजकल खूब तनाव चल रहा है और इस तनाव की वजह लालू का बड़ा बेटा तेज प्रताप यादव है. तेज प्रताप यादव के अपनी शादी तोड़ने के ऐलान के बाद से ये काफी सुर्खियों में रह रहे हैं. दरअसल  तेज प्रताप यादव की शादी पीछले साल ही करवाई गई थी और इन्होंने अपनी शादी के 6 महीनों बाद ही अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर दिया था.  तेज प्रताप यादव के इस फैसले से इनके परिवार में काफी परेशानियां चल रही थी. यहां तक कि लालू की तबीयत भी खराब हो गई थी. इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव के घर किसी भी तरह का त्योहार भी नहीं मनाया जा रहा था. ऐश्वर्या से इनका बेटा अपनी शादी ना तोड़े इसके लिए काफी कोशिशे परिवार वालों की और से की गई थी. मगर फिर भी लालू का परिवार तेज प्रताप यादव का मन बदलने में असफल रहा और इस वक्त इनके तलाक का केस अदालत में चल रहा है.

लालू की बहु ऐश्वर्या काफी बड़े परिवार से नाता रखती हैं और ये इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती है. वहीं ऐश्वर्या  के परिवार को बदनामी ना हो इसलिए लालू यादव को एक सलाह दी गई है. जिसमें कहा गया है कि लालू को अपने बड़े बेटे की पत्नी की शादी तलाक के बाद अपने छोटे बेटे  तेजस्वी यादव से कर देनी चाहिए. ये सलाह लालू को डुमरांव क्षेत्र के विधायक ददन यादव ने दी है.

tej yadav with his wife
tej yadav with his wife

ददन यादव ने लालू को यादव समाज के नियम बताते हुए कहा है कि यादव समाज में अगर बड़े बेटे को कुछ हो जाता है या उसकी शादी टूट जाती है तो उसकी पत्नी का विवाह छोटे बेटे से कर देना चाहिए. ऐसा करने से परिवार की इज्जत बनी रहती है. ददन यादव की इस सलाह के बाद देखना होगा की लालू के परिवार वाले क्या करते हैं.

आपको बात दें कि 12 मई को ही लालू के बड़े बेटे की शादी ऐश्वर्या संग करवाई गई थी. लेकिन कुछ महीने बाद ही तेज ने ये शादी तोड़ने का ऐलान किया था. काफी लोगों ने तेज को ऐसा ना करने की सलाह दी थी. मगर तेज अपने फैसले में अड़े रहे और इन्होंने अदालत में तलाक की अर्जी तक दे डाली. वहीं अभी इस अर्जी पर सुनवाई की जानी है. वहीं तेज के इस फैसले से इनके और इनके परिवार वालों के बीच में काफी दूरियां भी आ गई हैं और तेज इस वक्त अपने परिवार वालों के संग भी नहीं रहे रहे हैं.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक