टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल-7 की भारत में धूम, एक दिन में की मोटी कमाई

Mission: Impossible 7 first Day Collection: टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ (Mission: Impossible 7) भारत में धूम मचा रही है और एक दिन के अंदर इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन (Mission: Impossible 7 first Day Collection) करके दिखाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्शन से भरपूर  इस फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. जो कि इस बात का सबूत है कि भारत में  टॉम क्रूज की कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है. पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 12 जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म का निर्देशन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है. ये फिल्म एथन हंट (टॉम क्रूज़) और उसकी आईएमएफ टीम पर आधारित है.

भारत के अलावा अन्य देशों में भी ये फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म में टॉम क्रूज ने खुद ही कई एक्शन किए हैं. जिसकी वजह से ये फिल्म बेहद ही खास बनती है. ‘मिशन: इम्पॉसिबल के पहले 6 पार्ट भी काफी हिट साबित हुए हैं और इन पार्ट में भी क्रूज ने खुद से एक्शन किए थे.

इस फिल्म की शूटिंग कोरोना से पहले से शुरू हो गई थी. वहीं कोरोना आने के चलते फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी गई थी. वहीं अब ये फिल्म रिलीज हो गई है. टॉम क्रूज के अलावा मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन” में पोम क्लेमेंटिफ़, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कज़र्नी भी हैं.

मिशन: इम्पॉसिबल के सप्ताहांत में $90 मिलियन का आंकड़ा छूने की उम्मीद है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक