तेरी मेरी डोरियां में आनेवाला है ये बड़ा ट्विस्ट, साहिबा की बहन बनेगी उसकी दुश्मन

Teri Meri Dooriyan Written Update: स्टार प्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaan) में जल्द ही नई ट्विस्ट आनेवाला है. आने वाले एपिसोड में साहिबा और अंगद की लव स्टोरी का ट्रेक देखने को मिलेगा. वहीं गैरी के घर से जाने के बाद सीरत काफी अकेला महसूस करने लगेगी और अगंद से प्यार करने लग जाएगी. जिसके कारण साहिबा और अंगद की शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानी देखने को मिलेगी.

‘तेरी मेरी डोरियां’ शो की अब तक की कहानी

‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaan) के अभी तक के एपिसोड में आपने देखा है कि कैसे घर वापस आने के चलते गैरी सीरत से शादी कर लेता है. वहीं गैरी की चालों का घरवालों को पता लगने के बाद वो घर को छोड़कर चला जाता है. दूसरी ओर साहिबा अगंद से प्यार करने लगी है और उससे अपनी दिल की बात कहना चाहती है. सीरत को भी धीरे-धीरे अगंद से प्यार होने लगा है.

आने वाले एपिसोड में अगंद को पाने के लिए सीरत सारी हदें पार करने वाली है और अपनी छोटी बहन साहिबा के जीवन में दिक्कते पैदा करने वाली है. सीरत के चलते अगंद और साहिबा के बीच में काफी दूरी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- गुम है किसी के प्यार में शो में आनेवाला है 20 साल का लीप

‘तेरी मेरी डोरियां’ (teri meri doriyaan) शो स्टार प्लास पर आता है और आप इसे रोज शाम 7 बजे देख सकते हैं. काफी कम समय में ही इस शो ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक