क्या मां बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, 2 लाख की ड्रेस में दिखा प्रियंका चोपड़ा का बेबी बंप

Priyanka Chopra Pregnant अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक काले रंग की एक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थी और अपनी इस ड्रेस में प्रियंका काफी सुंदर भी लग रही थी. लेकिन इस ड्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान प्रियंका के बेबी बंप पर गया और ये तस्वीर देखकर हर कोई बोल रहा है कि प्रियंका मां बनने वाली हैं और वो इस वक्त प्रेग्नेंट हैं.

साफ दिख रहा है बेबी बंप (Priyanka Chopra Baby Bump)

इस ड्रेस में प्रियंका का पेट थोड़ा बाहर निकलता हुआ दिख रहा है और इसके चलते ही ऐसा लग रहा है कि प्रियंका प्रेंग्रेट हैं. क्योंकि प्रियंका काफी फिट रहती हैं और ऐसे में उनका ये पेट बाहर होना सिर्फ उनके प्रेग्नेंट होने की और ही इशारा कर रहा है. वहीं हाल ही में प्रियंका ने एक शो में भी जल्द मां बनने की बात बोली थी. इसलिए हर किसी को लग रहा है कि प्रियंका और निक माता पिता बनने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू को देते हुए पीसी ने कहा था कि शादी के बाद निक और मेरा सपना है कि हम मां बाप बनें. प्रियंका के मुताबिक वो और निक फैनीलि प्लॉनिंग के बारे में सोच रहे हैं.

प्रियंका की और से बयान नहीं आया

प्रियंका की प्रेंग्रेट होने वाली ये खबर काफी फैल रही है और अभी तक प्रियंका की और से इस खबर को लेकर कोई भी बयान नहीं आया है कि वो प्रेंग्रेट हैंं कि नहीं. आपको बता दें कि प्रियंका की ये फोटो तब खींची गई थी जब ये अपनी आने वाली अंग्रेजी फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ की स्क्रीनिंग पर आई थी. इस फिल्म की शूटिंग प्रियंका ने अपनी शादी से पहले ही खत्म कर ली थी और अब ये फिल्म रिलीज हो गई है. जिसमें प्रियंका एक योगा सिखाने वाली लड़की का किरदार कर रही हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका कई सारे शो में भी गई थी और इन शो के दौरान प्रियंका ने अपनी और निक की शादी के बारे में लोगों को बताया था कि किस तरह से हिंदू रीति रिवाजों से ये शादी हुई थी और निक ने ही भारत में शादी करने का फैसला लिया था.

2 लाख के करीब की थी ड्रेस

जिस ड्रेस में प्रियंका का ये बेबी बंप दिख रहा है वो ड्रेस बेहद ही सुंदर थी, मगर जब आप इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो आपको होश उड़ जाएंगे. क्योंकि प्रियंका की ये ड्रेस 1 लाख 75 हजार रुपए की बताई जा रही हैं. प्रियंका ने इस ड्रेस को खूब अच्छे से कैरी भी किया और ऐसा लग रहा था कि इतनी मंहगी ये ड्रेस सिर्फ प्रियंका के लिए ही बनाई गई है.

गौरतलब है कि प्रियंका ने साल 2018 के दिसंबर के महीने में शादी की थी और इन्होंने अमेरिका के गायक निक से विवाह किया था. इन दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को पहले डेट किया था और बाद में फिर इन्होंने शादी कर ली थी. प्रियंका से उनके पति आयु में करीब 10 साल छोटे हैं और इनकी शादी कार्फी चर्चा का विषय बनी हुई थी. वहीं शादी करने के बाद प्रियंका समय समय पर अपनी और निक की कोई ना कोई फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक