Zero Film Review: जानिए क्या दमदार है शाहरुख की जीरो फिल्म और इस फिल्म को कितने मिले हैं स्टार्स

  • दर्शकों को पसंद आई  Zero फिल्म,
  • पहले दिन कर सकती है 25 करोड़ की कमाई
  • फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

Zero Film Review: शाहरुख खान की लंबे समय से कोई भी हिट फिल्म दर्शकों को देखने को नहीं मिली है मगर इस अभिनेता को उम्मीद है कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इनकी फिल्म जीरो हिट साबित होगी. वहीं आज रिलीज हुई जीरो फिल्म दर्शकों को कैसी लगी है और क्या शाहरुख खान की ये फिल्म देखने लायक है कि नहीं ये हम आपको बताने जा रहे हैं.

फिल्म की कहानी (Zero Movie Story)

इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने अवतार में हैं और ये बॉलीवुड की ऐसी फिल्म है जिस फिल्म का हीरो एक बौना व्यक्ति है. इस फिल्म में इनका नाम बऊआ सिंह है जो कि 38 वर्ष का है और वो शादी करने के लिए एक लड़की की तलाश में है. वहीं शादी के लिए लड़की की तलाश करते हुए इनकी मुलाकात आफिया (अनुष्का शर्मा) नाम की लड़की से होती है, जो कि एक स्पेस साइंटिस्ट होती है और साथ में ही ये एक बीमारी से ग्रस्त भी होती हैं. जिसके चलते ये चल नहीं सकती हैं.

बऊआ से मिलने के बाद आफिया को उनसे प्यार हो जाता है और बऊआ उनसे शादी करने का वादा करता है. हालांकि इस दौरान बऊआ की जिंदगी में एक नया प्यार आ जाता है जो कि फ़िल्मस्टार बबीता (कैटरीना कैफ) होती हैं. और अपने इस नए प्यार के लिए बऊआ अपनी शादी के मंडप से भाग जाता है. वहीं क्या बऊआ से बबीता शादी करती है की नहीं ये आपको फिल्म देखकर पता चलेगा.

ये भी पढ़ें-फेमस यूट्यूबर दानिश जेहन की मौत, सड़क दुर्घटना का हुए शिकार, महज 21 साल के थे

जीरो फिल्म से जुड़ी जानकारी-

फिल्म का नाम जीरो
स्टार कास्ट शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ़, अनुष्का शर्मा 
डायरेक्टर आनंद एल राय
निर्माता गौरी खान
फिल्म की अवधि 2 घंटे 44 मिनट
कितने स्टार  star

 

दर्शकों को कैसी लगी फिल्म (Zero Movie Audience Review)

इस फिल्म का प्रथम शो देखकर आए दर्शकों को ये फिल्म अच्छी लगी है और साथ में ही जीरो फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आए हैं. वहीं इस फिल्म में कैटरीना काफी हॉट अवतार में हैं और उनकी एक्टिंग भी लोगों को खूब अच्छी लगी है. दर्शकों द्वारा जीरो फिल्म को तीन स्टार दिए गए हैं और आप भी इस फिल्म को देखने पर विचार कर सकते हैं.

फिल्म का बजट (Zero Movie budget)

इस फिल्म में विशेष टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर शाहरुख को बौना दिखाया गया है और इस फिल्म की शूटिंग इंडिया के अलावा अमेरिका में भी की गई है. जीरो फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी और फिल्म की सिनेमेटोग्राफी काफी शानदार है. और जीरो फिल्मों को बेहतरीन बनाने के लिए करीब 200 करोड़ का खर्चा किया गया है.

ये भी पढ़ें-गोपी बहु का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य को हत्या के केस में किया गया गिरफ्तार

कमा सकती है 25 से 30 करोड़ रुपए (Zero Movie Collection)

जीरो फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात की जाए तो ऐसा अनुमान है कि जीरो फिल्म पहले दिन 25 से 32 करोड़ रुपए आसानी से कमा सकती है. वहीं आगे क्रिसमस की छुट्टियां आ रही हैं जिसके चलते इस फिल्म की कमाई काफी अच्छी होने वाली है और ये आसानी से 100 करोड़ की कमाई कर लेगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक