सुरेश खन्ना के बेटियों को ‘बिजली’ कहने पर भड़के संजय सिंह, कहा- मांगों माफी

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने जुबानी हमला किया है और उनके उस बयान की निंदा की है। जिसमें सुरेश खन्ना ने बेटियों को बिजली कहा है। सुरेश खन्ना के इस बयान की आलोचना करते हुए संजय सिंह ने कहा कि आपने  बेटियों का अपमान किया है और आपको बेटियों से माफी मांगी चाहिए।

क्या है पूरा मामला

रविवार को उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ओर से एक कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें राज्य में बीजेपी सरकार द्वारा क्या-क्या उपलब्धियां हासिल की गई है। उसके बारे में विस्तार से बताया गया था। बीजेपी की कामयाबी को बताते हुए सुरेश खन्ना ने सपा पर निशाना साधा था और कहा था कि सपा के शासन में राज्य में बिजली नहीं हुआ करती थी। सुरेश खन्ना ने अपने इस बयान में कहा था कि बिजली न होने के कारण राज्य के लोग अपनी बेटियों का नाम बिजली रखा करते थे। ताकि खेलकूद कर जब बच्ची आए तो वो कह सकें बिजली आ गई बिजली आ गई, ऐसे तो बिजली आती नहीं थी।

 

सुरेश खन्ना के इसी बयान पर सोमवार को आप के नेता संजय सिंह की प्रतिक्रिया आई है और संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मंत्री जी Whatsapp का चुटकुला पढ़कर बेटियों का अपमान मत कीजिये। किसने अपनी बेटी का नाम बिजली रखा था? उसकी सूची जारी कीजिये। वर्ना बेटियों से माफ़ी मांगे।

गौरतलब है कि अगले साल उत्तर प्रदेश राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बार आप पार्टी भी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। ऐसे में आप पार्टी बीजेपी को घिरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। वहीं बीजेपी लगातरा अपनी उपलब्धियां लोगों को गिना रही हैं और बता रही है कि कैसे चार सालों में योगी सरकार ने यूपी में विकास का कार्य किया है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक