रिलीज होने से पहले कांग्रेस देखना चाहती है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म

  • ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मूवी पर बढ़ा विवाद
  • कांग्रेस के नेता ने फिल्म दिखाने की मांग की
  • 11 जनवरी को आ रही है फिल्म

नई दिल्ली : मनमोहन सिंह के ऊपर बेस्ड फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) इन दिनों काफी सुर्खियों में है और हमारे देश के पूर्व पीएम के कार्यकाल पर बनी इस फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई विवाद भी हो रहा है. वहीं अब खबर आ रही है कि कांग्रेस पार्टी ने इस फिल्म को रिलीज करने से पहले, ये मांग की है कि उनको ये फिल्म दिखाई जाए. गौरतलब है कि ये फिल्म उस वक्त पर आधारित है जब मनमोहन सिंह को हमारे देश का पीएम कांग्रेस सराकार द्वारा बनाया गया था और इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से मनमोहन अपने फैसले नहीं ले पाते थे और ऐसा वक्त भी आया था जब इन्होंने इस पद को छोड़ने का फैसला ले लिया था. लेकिन सोनिया गांधी ने ऐसा नहीं होने दिया.

कांग्रेस के नेताओं ने जताया विरोध

इस फिल्म के ट्रेलर को कल ही रिलीज किया गया है और इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता सैय्यद जफर ने अपनी आपत्ति दिखाई है. इन्होंने कहा है कि इन्होंने इस मूवी के निर्देशक को एक चिट्टठी लिखी है और कहा है कि इस मूवी के ट्रेलर में जो दिखाया गया है और जो नाम लिए गए हैं उन पर इन्हें आपत्ति हैं. हम इस मूवी को प्रदर्शित होने से पहले देखना चाहेंगे.नहीं तो हम इसे प्रदर्शित नहीं होने देंगे.

बैन करने की खबर आई थी

इस फिल्म को लेकर ये खबर भी आई थी कि कांग्रेस शासित राज्य में इस फिल्म को नहीं दिखाया जा सकता है और कहा जा रहा था कि इस फिल्म को मध्यप्रदेश सरकार द्वारा उनके राज्य में दिखाने से बैन कर दिया है. हालांकि बाद में इस खबर पर सफाई पेश करते हुए कहा गया था कि ये फिल्म इस राज्य में बैन नहीं की गई है.

किताब पर है आधिरत

ये मूवी सिंह के मीडिया सलाहकार रह चुके संजय बारू द्वारा दिखी गई बुक के आधार पर बनाई गई है. इस बुक का नाम ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ था और इस बुक को साल 2014 में प्रकाशित किया गया था. वहीं इस बुक पर अधिक हंगामा हुआ था.

11 जनवरी को होगी रिलीज (The Accidental Prime Minister Release Date)

ये फिल्म 11 जनवरी के दिन आने वाली है और इस फिल्म में अनुपम खेर, सिंह का रोल निभा रहे हैं और इस रोल को इन्होंने बेहद ही खूबसूरती से किया है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के किरादारों को भी दिखाया गया है. साथ में ही इस फिल्म के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि सोनिया द्वारा ही सरकार के सारे अहम निर्णय लिए जाते थे.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक