केवल COAT पहनकर उर्फी ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- हद है यार

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही उर्फी जावेद (Urfi Javed troll) जब से इस घर से बेघर हुई हैं, तभी से अधिक सुर्खियों में रह रही हैं। पहले ये अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई थी। वहीं अब कुछ दिनों से ये अपने नाम के कारण खबरों में है। दरअसल उर्फी के नाम के आगे जावेद होने के कारण इन्हें जावेद अख्तर की पोती कहा जाने लगा। जिसपर अब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश की है और एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर अपने और जावेद अख्तर के रिश्ते का सच बताया है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टा पर बोल्ड तस्वीर शेयर की जिसमें ये एक कोट में थी। दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने ये तस्वीर शयेर करते हुए अपने और जावेद अख्तर के रिश्ते पर बात की और कहा कि वो उनकी पोती नहीं है। उर्फी ने फोटो शेयर कर लिखा कि दो दिनों से इतने लोग मुझे पूछ रहे हैं कि क्या मैं जावेद अख्तर की पोती हूं। इस सवाल का जवाब देते-देते मेरा सिर दर्द हो गया है। फहरान और जोया को बोलों उनकी संपत्ति में एक और हिस्सा बढ़ गया है।

उर्फी की इस पोस्ट को काफी लाइक मिल रहे हैं और हर किसी को ये पोस्ट पसंद आ रहा है। वहीं ये पोस्ट शेयर करते हुए उर्फी ने अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की जिसमें ये केवल एक कोट में थी और काफी पोज के साथ इन्होंने ये फोटो खीचवाएं।

कपड़ों के चलते होती हैं ट्रोल

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों के कारण सोशल मीडिय पर ट्रोल होती हैं। जिस तरह के ये कपड़े पहनती हैं। वो किसी को पसंद नहीं आते हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोल होने से किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता है और वो रोजाना अपनी कोई न कोई नई फोटो शेयर करती रहती हैं। जिसमें इनकी आउटफिट्स काफी रिविलिंग होती है।

गणेश पूजा को लेकर हुई ट्रोल

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने घर में गणपति की स्थापना भी की थी और इसकी तस्वीर भी शेयर की। जिसके कारण भी अभिनेत्री को ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोल करते हुए अभिनेत्री को कहा गया कि वो अन्य धर्म की हैं, ऐसे में उन्हें गणेश जी की पूजा नहीं करनी चाहिए। हालांकि उर्फी ने कुछ लोगों को को जवाब दिया और कहा कि मैंने देखा तुम्हारी पत्नी भी है। बेचारी औरत, ऊपरवाला उसे शक्ति दे।

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक