आलिया भट्ट की चमकी किस्मत, रिलायंस ब्रांड्स से कर रही हैं करोड़ों की डील

आलिया भट्ट ने हाल ही में एड-ए-मम्मा नामक एक कंपनी शुरू की थी. जो कि बच्चों के कपड़े बेचा करती थी. वहींं अब आलिया भट्ट की इस कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा कि आलिया की इस कंपनी को रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) के तहत आने वाली रिलायंस ब्रांड्स खरीदने जा रहा है. कंपनी खरीदने को लेकर रिलायंस ब्रांड्स और एड-ए-मम्मा के बीच लगभग समझौता हो गया है और जल्द ही ये डील पूरी हो जाएगी. जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार ये डील काफी बड़ी है और करीब 300 करोड़ रुपये होने वाली है.

कब शुरू की थी कंपनी

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंट होने के बाद इस कंपनी को शुरू किया था. कम ही समय में आलिया की ये कंपनी फेमस हो गई थी और इच्छी कमाई की थी. इस  इसके अलावा साल 2021 में अभिनेत्री मे अपना प्रोडक्शन बैनर ‘इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स’ भी शुरू किया था.

वहीं जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. फिल्मकार करण जौहर ने इसे बनाया है. करण जौहर को उम्मीद है कि उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं.

रणवीर और आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी.  इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ में भी ये दोनों मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. दर्शकों को उम्मीद है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टोरी अच्छी होगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक